ड्रग्स केस: अभिनेता एजाज खान को NCB ने किया अरेस्ट, लंबी पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी

मुंबई में अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। 8 घंटे की पूछताछ के बाद एजाज खान की गिरफ्तारी हुई है। ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। 8 घंटे की पूछताछ के बाद एजाज खान की गिरफ्तारी हुई है। ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने अंधेरी और लोखंडवाला समेत कई ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया। जैसे ही एजाज खान राजस्थान से मुम्बई फ्लाइट से पहुंचे उन्हें एनसीपी ने पहले हिरासत में ले लिया। इसके बाद उनसे एनसीबी ने लंबी पूछताछ की। फिर अरेस्ट किया। वहीं, एजाज खान ने कहा कि उन्हें हिरासत में नहीं किया गया, बल्कि वह खुद चलकर एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे, क्योंकि उन्हें बुलाया गया था।

अपने बयानों को लेकर अक्सर एजाज खान सुर्खियों में रहते हैं। फिल्मों के अलावा वह टीवी में भी काफी समय तक सक्रिय रहे हैं। विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में वह अपने एक साथी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने को लेकर सुर्खियों में रहे थे। इसस पहले एजाज फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने के मामले में भी गिरफ्तार भी हुए थे।


बिग बॉस सीजन 7 में नजर आए थे। बिग बॉस में साथी कंटेस्टेंट के साथ मारपीट करने के बाद एजाज को शो से निकाल दिया गया था। बिग बॉस के अलावा उन्होंने कॉमेडी नाइट विद कपिल, करम अपना-अपना, कहानी हमारे महाभारत की और रहे तेरा आशीर्वाद जैसे सीरियलों में भी काम किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 Mar 2021, 8:36 AM