मैं नहीं छोड़ती कोई भी अच्छा मौका, करण जौहर से दोस्ती नहीं, सिर्फ कामकाजी रिश्ताः कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वे अपने करियर को प्राथमिकता देती हैं और मिले हुए मौकों से कोई समझौता नहीं कर सकतीं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

IANS

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर-रिसॉर्ट 2018 में डिजाइनर जोड़ी श्यामल और भूमिका के कलेक्शन के साथ रैंप पर जलवे बिखेरने आईं अभिनेत्री कंगना ने कहा कि वे अपने करियर को प्राथमिकता देती हैं और मिले हुए मौकों से कोई समझौता नहीं कर सकतीं। उन्होंने यह जवाब अपने हालिया कार्यक्रम 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के बारे में पूछे जाने पर दिया, जिसमें उनके साथ करण जौहर भी हैं।

क्वीन और तनु वेड्स मनु जैसी सफल फिल्मों में अपने अभिनय का छाप छोड़ने वाली कंगना ने कहा, "मेरी पेशेवर जिंदगी में मुझमें ऐसा अहसास नहीं रहा। मैं यहां सबसे दोस्ती करने नहीं आई हूं और ना ही मैं उनके निजी मामलों में दखल दूंगी।” खुद से जुड़े विवादों की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “मैं बहुत पेशेवर हूं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देती हूं। मैं खुद को मिलने वाले मौकों से कोई समझौता नहीं करूंगी। मैं इनसे दूर रहूंगी। मैं जिसकी हकदार हूं वो पा लूंगी।"

कंगना ने पिछले साल करण जौहर के कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' के दौरान उन्हें 'बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद' का ध्वजवाहक बोलकर इस मुद्दे पर एक जोरदार बहस शुरू कर दी थी। इससे पहले उनके अभिनेता रितिक रौशन के साथ विवाद ने भी काफी तूल पकड़ा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Feb 2018, 4:57 PM