कर्नाटक के हासन जिले में भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल

हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर हुआ। टेंपो यात्री केएसआरटीसी बस के पीछे थे। एक तरफ से अचानक दूध का टैंकर आते देख टेंपो चालक ने वाहन को बाईं ओर ले जाने का प्रयास किया, तभी वह बस से टकरा गया और टैंकर ने पीछे से टेंपो को टक्कर मार दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के हासन जिले के गांधीनगर गांव के पास एक सड़क हादसे में चार बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा शनिवार देर रात हुआ। पुलिस के अनुसार, यात्री टेंपों पर सवार थे और धर्मस्थल स्थित तीर्थस्थल से लौट रहे थे।

हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर हुआ। टेंपो यात्री केएसआरटीसी बस के पीछे थे। एक तरफ से अचानक दूध का टैंकर आते देख टेंपो चालक ने वाहन को बाईं ओर ले जाने का प्रयास किया, तभी वह बस से टकरा गया और टैंकर ने पीछे से टेंपो को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि टेंपो में 14 लोग सवार थे। घायलों को हासन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना जंक्शन पर एक तरफ साइन बोर्ड नहीं होने के कारण हुई है। केएसआरटीसी बस में सवार यात्रियों को भी चोटें आई हैं। टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया। बांसवाड़ा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान लीलावती (50), चैत्र (33), समर्थ (10), डिंपी (12), तन्मय (10), ध्रुव (2), वंदना (20), दोड्डैया (60) और भारती (50) के रूप में हुई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia