2025 और 2030 में भी सीएम रहेंगे नीतीश कुमार- तेजस्वी यादव ने तमाम अटकलों को किया खारिज

तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया कि हमारा एक ही मकसद है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र से हटाना। हम इस पर काम कर रहे हैं। महागठबंधन सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। इसमें कोई भ्रम नहीं है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में महागठबंधन में दरार और तेजस्वी यादव के जल्द ही बिहार का मुख्यमंत्री बनने की चल रही सभी तरह की अटकलों और कयासबाजियों को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को खारिज कर दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार 2025 ही नहीं 2030 में भी मुख्यमंत्री बनेंगे।

जहानाबाद में बुधवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद पर रहेंगे, उनके राजनीतिक अनुभव में इजाफा होता रहेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश जी 2025 ही नहीं 2030 में भी मुख्यमंत्री पद पर रहेंगे। उनका राजनीतिक अनुभव बढ़ेगा। समस्या कहां है? अब आप लोग (मीडिया) इसका मतलब निकालेंगे। उनमें मुख्यमंत्री पद पर बने रहने की क्षमता है।


तेजस्वी यादव का यह बयान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 2025 के विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन का मुख्यमंत्री चेहरा अभी तय नहीं है, वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि नीतीश कुमार न सिर्फ 2025 में बल्कि 2030 में भी मुख्यमंत्री रहेंगे।

इन बयानों के बाद विपक्ष खासकर बीजेपी की तरफ से दावा किया जाने लगा था कि बिहार में महागठबंधन में दरार आने लगी है और सीएम पद को लेकर विवाद चल रहा है। लेकिन अब तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि हमारा एक ही मकसद है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र से हटाना। हम इस पर काम कर रहे हैं। महागठबंधन सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। इसमें कोई भ्रम नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia