रोजगार के मुद्दे पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, कहा- देश के युवाओं की समस्या का समाधान करे सरकार

राहुल गांधी ने एक बार फिर रोजगार का मसला उठाया और मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार रोजगार, बहाली, परीक्षा के परिणाम दो, देश के युवाओं की समस्या का समाधान दो।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कहा कि मोदी सरकार, रोज़गार, बहाली, परीक्षा के परिणाम दो, देश के युवाओं की समस्या का समाधान दो।

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा था। उन्होंने एक और वीडियो जारी कर कहा था कि नोटबंदी हिंदुस्तान के गरीब, किसान, मजदूर और छोटे दुकानदार पर आक्रमण था। नोटबंदी हिंदुस्तान के असंगठित अर्थव्यवस्था पर आक्रमण था। 8 नवंबर 8:00 बजे 2016, प्रधानमंत्री जी ने नोटबंदी का निर्णय लिया। 500, 1000 का नोट रद्दी कर दिया। पूरा हिंदुस्तान बैंक के सामने जाकर खड़ा हुआ। आपने अपना पैसा अपनी आमदनी बैंक के अंदर डाली।”

इसे भी पढ़ें: इकॉनमी पर राहुल गांधी का दूसरा वीडियो, बोले- नोटबंदी से GDP में गिरावट के साथ बर्बाद हो गई असंगठित अर्थव्यवस्था


वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि देश में हर दिन 38 बेरोजगार और 116 किसान आत्महत्या कर रहे हों तो पीएम मोदी सो कैसे पाते हैं?

उन्होंने आगे कहा था कि 73 साल में पहली बार ‘अर्थव्यवस्था और आम आदमी’, दोनों की कमर तोड़ी है. देश ‘आर्थिक तबाही और वित्तीय आपातकाल’ में धकेल रहे हैं. धड़ाम से गिरी GDP इसका सबूत है। ‘नोटबंदी-जीएसटी-देशबंदी’ मास्टर स्ट्रोक नहीं, असल में हैं ‘डिज़ास्टर स्ट्रोक’ थे।

इसे भी पढ़ें: हर रोज़ 38 बेरोज़गार, 116 किसान कर रहे खुदकुशी, फिर चैन की नींद कैसे सो पाते हो सरकार- कांग्रेस का पीएम मोदी पर वार

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia