पीएम मोदी के झूठ को चिदंबरम ने किया बेनकाब, गिनाए दूसरे परिवारों के 15 ऐसे नाम जो बनाए गए कांग्रेस अध्यक्ष

पी चिदंबरम ने कहा कि यह अच्छी बात है कि पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्षों को लेकर इतने चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि पीएम जितना वक्त कांग्रेस अध्यक्षों के बारे में बात करते हैं क्या उसका आधा वक्त देश से जुड़ी दूसरी परेशानियों को बताने में देंगे?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबर ने पीएम मोदी के उस आरोप पर पलटवार किया है, जिसमें पीएम ने कहा था कि दूसरे परिवारों के सदस्यों को कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनाया गया। पूर्व वित्त मंत्री ने शनिवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के झूठ को बेनकाब किया। चिदंबरम ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी की याददाश्त पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि 1947 में आजादी के बाद से कांग्रेस में 15 ऐसे अध्यक्ष हुए जो गैर गांधी परिवार से थे।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “आचार्य कृपलानी, पट्टाभी सितारमैया, पुरुषोत्तम दास टंडन, यूएन देबर, संजीव रेड्डी, संजीवैहा, कामराज, नीजालिंगप्पा, सी सुब्रमणियम, जगजीवन राम, शंकर दयाल शर्मा, डीके बरुआ, ब्रह्मानंद रेड्डी, पीवी नरसिम्हा राव और सीताराम केसरी ऐसे लोग हैं दूसरे परिवार से रहते हुए भी कांग्रेस के अध्यक्ष बनाए गए।”

चिदंबरम ने अपने ट्वीट में कहा, “यह अच्छी बात है कि पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्षों के लेकर इतने चिंतित हैं। वे अपना ज्यादा तर वक्त इस बारे में बात करके बिताते हैं। जितना वक्त वे कांग्रेस अध्यक्षों के बारे में बात करते हैं क्या उसका आधे वक्त में नोटबंदी, जीएसटी, राफेल, सीबीआई और आरबीआई के बारे में बात करेंगे?”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, “क्या पीएम मोदी उन किसानों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने खुदकुशी कर ली। बेरोजगारी, भीड़ द्वारा की जाने वाली हत्या, महिलाओं से रेप और बच्चों के खिलाफ हिंसा, गौरक्षकों का आतंक और बढ़ी आतंकी घटनाओं के बारे में क्या पीएम मोदी बात करेंगे?”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia