पीएम मोदी को सांप से डराने वाली पाकिस्तानी गायिका ‘फिदायीन’ अवतार, फिर दी धमकी

धारा 370 हटाने पर पीएम मोदी को सांप से कटवाने की धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा ने अब आत्मघाती हमले की चेतावनी दी है। मंगलवार को पीरजादा ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वे सुसाइड जैकेट पहने हुए दिख रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पीएम मोदी का नाम लेकर उन्हें सांप और मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी पॉप गायिका राबी पीरजादा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राबी पीरजादा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें गायिका ने कथित रूप से विस्फोटकों से भरी जैकेट पहन रखी है। इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए पीरजादा ने पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखी हैं।

राबी पीरजादा ने फिदायीन वाले लुक में पीएम मोदी को हिटलर कहा है साथ ही कश्मीर के मौजूदा हालत का भी जिक्र किया। इस फोटो और पीएम मोदी धमकी देने पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर लोग कह रहे है रबी कराची फैशन वीक के लिए तैयार हो रही हैं।


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा है कि बहुत फर्क है हिंदूस्तान और पाकिस्तान में। एक और हिंदुस्तान हिमा दास जैसी लड़की है तो दूसरी ओर पाकिस्तान में राबी पीरजादा की तरह लड़की है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है कि राबी पीरजादा कहीं दिवाली के मौके पर फट न जाए। ये पहली बार नहीं है जब राबी पीरजादा ने सोशल मीडिया पर भारत को धमकाने वाले पोस्ट डाले हैं। इससे पहले उन्होंने भारत पर सांप और मगरमच्छ की मदद से हमला करने का भी ऐलान किया था। इस हरकत को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ा था।

इसे भी पढ़ें: मोदी को सांप-मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी गायिका का पाकिस्तान ने ही काटा चालान, जानिए क्या है पूरा मामला


जिसके बाद पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा के खिलाफ जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने के आरोप में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया। जिसको लेकर काफी नाराज हुई थी। उन्होंने कहा था, “पांच साल से इन सांपों के साथ तमाम न्यूज चैनलों में जा रही हूं। तब तो किसी ने कुछ नहीं कहा, कोई एक्शन नहीं लिया गया। लेकिन जैसे ही मैंने मोदी को धमकी दी और उन्हें डराया तो अफसोस की बात है कि मेरे खिलाफ तुरंत कार्रवाई की गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Oct 2019, 2:29 PM