देश भर में कोरोना वायरस से दहशत, खौफ से नागपुर के अस्पताल से भागे 5 संदिग्ध, पूरे शहर में अलर्ट जारी

देश भर में कोरोना वायरस से लोगों में दहशत है। इसके चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 83 लोगों में पुष्टि हुई। वहीं नागपुर के अस्पताल में भर्ती कोरोना के 5 संदिग्ध मरीज भाग गए हैं। देर रात हुई इस घटना के बाद से ही अलर्ट घोषित कर उनकी तलाश की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस से लोगों में दहशत है। इसके चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 83 लोगों में पुष्टि हुई। इसी बीच नागपुर से कोराना वायरस को लेकर बड़ी खबर आई है। नागपुर के इंदिरा गांधी गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (मेयो) अस्पताल में भर्ती कोरोना के 5 संदिग्ध मरीज हॉस्पिटल से भाग गए। देर रात हुई इस घटना के बाद से ही अलर्ट घोषित कर उनकी तलाश की जा रही है।

पीएसआई सचिन सूर्यवंशी ने कहा कि कोरोना के 5 संदिग्ध मरीज थे 1 की रिपोर्ट नेगेटिव थी, 4 की रिपोर्ट आना बाकी था। वो लोग नाश्ता करने के बहाने चले गए। उनका (मरीजों) कहना था कि उन्हें कोरोना के मरीजों के साथ नही रखना चाहिए। नागपुर के जोनल डीसीपी राहुल माकनीकर ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया, पुलिस को हाई अलर्ट कर दिया गया है और पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia