अपनी गिरफ्तारी पर पप्पू यादव बोले- कोरोना संक्रमित कर मुझे मरवाना चाहते हैं नीतीश कुमार, धैर्य की परीक्षा ना लें

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि सरकारों को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं हमारे साथ सेवा में, मदद में, जिंदगी बचाने में प्रतिस्पर्धा करो न। फंसाने और जेल भेजने की साजिश में समय जाया क्यों कर रहे हो?

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

अपनी गिरफ्तारी पर जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश जी प्रणाम, धैर्य की परीक्षा न लें। अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी, तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा। मेरा एक महीने पहले ऑपेरशन हुआ है। तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहे हैं। अभी मेरा टेस्ट हुआ, कोरोना निगेटिव आया। आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं।

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, "सरकारों को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं हमारे साथ सेवा में, मदद में, जिंदगी बचाने में प्रतिस्पर्धा करो न! फंसाने और जेल भेजने की साजिश में समय जाया क्यों कर रहे हो? पूरे बिहार में मामला खोज रहे हैं,कैसे फंसाकर अपनी नाकामी छुपाएं।"


इससे पहले उन्होंने कहा कि 5 घंटे से गांधी मैदान थाने में बैठा रखा है। इतनी देर में कितने लोगों के लिए ऑक्सीजन हॉस्पिटल बेड, रेमडीसीवीर आदि का प्रबंध कर पाता! कितनी जिंदगी बचाने का प्रयास कर पाता! नीतीश कुमार जी जो करना है जल्दी करें! आप बीजेपी के दबाव में क्रूरता की हद न पार करें! इतिहास माफ नहीं करेगा!

बता दें कि आज सुबह पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार की सुबह पप्पू यादव के पटना स्थित आवास पर टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम पहुंची। उन्हें हिरासत में ले लिया और उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की पुलिस ने पुष्टि कर दी।

गौरतलब है कि राज्य में कोरोना के कहर के बीच पप्पू यादव ने दो दर्जन से अधिक खड़ी एंबुलेंस को लेकर खुलासा किया था। यह एंबुलेंस बीजेपी के लोकसभा सांसद राजीप प्रताप रूडी की सांसद निधी से खरीदी गई थीं। पप्पू यादव ने पूछा था कि इस समय जनता को एंबुलेंस की सबसे ज्यादा जरूरत है, ऐस में इन एंबुलेंस को खड़ा क्यों किया गया था, इस्तेमाल में क्यों नहीं लाया गया?

इसे भी पढ़ें: पप्पू यादव गिरफ्तार, कोरोना के कहर के बीच BJP सांसद की निधी से लिए गए 2 दर्जन खड़ी एंबुलेंस का किया था खुलासा

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */