बारिश से गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल की छत का हिस्सा गिरा, बंद करा पड़ा मॉल

सोमवार को दिल्ली-एनसीआर में हुई भारी बारिश के चलते गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल की छत का हिस्सा गिर पड़ा। इसके बाद मॉल को बंद करना पड़ा। मॉल प्रशासन का कहना है कि इसे घटना में किसी को चोट नहीं पहुंची और मॉल मंगलवार को फिर से खोल दिया जाएगा।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

साइबर सिटी गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद सोमवार दोपहर एंबिएंस मॉल की छत का एक हिस्सा गिर गया। मॉल की तीसरी मंजिल पर खुले एरिया को कवर करने वाला अस्थायी शेड का हिस्सा भारी बारिश के चलते गिर गया। इसके अलावा मॉल का बेसमेंट भी जलमग्न हो गया। एहतियात के तौर पर मॉल को बंद करना पड़ा। हालांकि, मॉल प्रबंधन ने कहा कि छत पर अधिक पानी जमा होने के कारण हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। इस घटना के बाद दोपहर 1.35 बजे से मॉल जनता के लिए बंद कर दिया गया है।

गुरुग्राम में सोमवार को हुई भारी बारिश से शहर के कई स्थानों पर जलभराव हो गया है। शहर के कुछ हिस्सों में वाहनों की आवाजाही भी बाधित रही। मॉल प्राधिकरण ने दावा किया कि भारी बारिश के कारण छत पर कुछ कचरा जमा हो गया था, जिससे वजन बढ़ गया और पानी का रिसाव होने से छत का एक हिस्सा गिर गया। मॉल प्रशासन ने कहा कि मरम्मत के बाद मंगलवार को मॉल फिर से खुल जाएगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia