बाल संरक्षण आयोग के नोटिस पर प्रियंका गांधी बोलीं- इंदिरा की पोती हूं, BJP की अघोषित प्रवक्ता नहीं, जो करना हो करें

प्रियंका गांधी मे कहा कि जनता के एक सेवक के रूप में मेरा कर्तव्य यूपी की जनता के प्रति है, और वह कर्तव्य सच्चाई को उनके सामने रखने का है। किसी सरकारी प्रॉपगैंडा को आगे रखना नहीं है। यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिजूल की धमकियां देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी के कानपुर के शेल्टर होम में कई बच्चियों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में यूपी बाल अधिकार संरक्षण आयोग द्वारा प्रियंका गांधी को नोटिस भेजे जाने के बाद कांग्रेस महासचिव ने शुक्रवार को ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने आज ट्वीट कर कहा कि वह इंदिरा गांधी की पोती हैं, कोई अघोषित बीजेपी प्रवक्ता नहीं हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “जनता के एक सेवक के रूप में मेरा कर्तव्य यूपी की जनता के प्रति है, और वह कर्तव्य सच्चाई को उनके सामने रखने का है। किसी सरकारी प्रॉपगैंडा को आगे रखना नहीं है। यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिज़ूल की धमकियां देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है।”

उन्होंने आगे कहा, “जो भी कार्यवाही करना चाहते हैं, बेशक करें। मैं सच्चाई सामने रखती रहूंगी। मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं, कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह बीजेपी की अघोषित प्रवक्ता नहीं”


बता दें कि कानपुर के राजकीय बालिका गृह में 17 से 19 जून के बीच 57 लड़कियां कोरोना संक्रमित मिली थीं। इनमें पांच गर्भवतियों में एक एचआईवी तो दूसरी लड़की हेपेटाइटिस से भी संक्रमित थी। इस प्रकरण को प्रियंका गांधी ने देवरिया व मुजफ्फरपुर कांड से जोड़कर कहा था कि, इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia