पुलवामा आतंकी हमला: ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ का नारा लगाइए, ‘चिकन लेग पीस’ पर 10 रूपए का छूट पाइए

देशभर में लोग अपने-अपने तरीके से पाकिस्तान की कायराना करतूत का विरोध कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में खाने का स्टॉल चलाने वाला एक दुकानदार भी पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विरोध कर रहा है। दुकानदार ने पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलने पर ग्राहकों को लेग पीस में 10 रुपये की छूट की पेशकश की है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर लोग अलग-अलग तरीकों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में खाने का स्टॉल चलाने वाला दुकानदार ने भी इस आतंकी हमले के विरोध में अनोख प्रदर्शन कर रहा है। जगदलपुर के एक दुकानदार ने पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलने पर ग्राहकों को लेग पीस में 10 रुपये की छूट की पेशकश की है।

खबरों के मुताबिक, जगदपलपुर में सड़क किनारे खाने बेचने वाले दुकानदार अंजल सिंह ने अपने ग्राहकों के सामने एक अनोखी पेशकश की है। अपने स्टॉल पर अंजन सिंह ने बैनर लगा कर यह लिखा है कि यदि कोई ग्राहक उनके दुकान पर पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाएगा तो उनसे चिकन लेग पीस की कीमत पर 10 रुपये की छूट दी जाएगी।

इस विरोध प्रदर्शन को लेकर दुकानदार अंजन सिंह का कहना है कि पाकिस्तान कभी मानवता को महत्त्व नहीं देता। इस कारण हरएक इंसान अपने दिल से पाकिस्तान मुर्दाबाद कहना चाहता है।

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आंतकी हमले में 49 से जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से पूरे देश में गम और गुस्से की लहर दौड़ गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Feb 2019, 3:38 PM