मोदी सरकार के वादों पर सवाल पूछना भी गुनाह! महंगाई की शिकायत करने वाले किसान पर भड़के बीजेपी सांसद, कहा- खामोश

महाराष्‍ट्र के अहमदनगर से बीजेपी सांसद दिलीप गांधी महंगाई पर सवाल करने वाले एक किसान भड़क गए। उन्होंने किसान को धमकाते हुए कहा कि शांति से अपने सीट पर बैठे रहो।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तीन हिंदी भाषी राज्यों में बीजेपी की करारी हार और आगामी लोकसभा चुनाव में घटते जनाधर से बीजेपी के नेता बेचैन दिखाई दे रहे हैं। हालत यह है कि जनता जब उनसे वादों को लेकर सवाल कर रही है तो जवाब देने के बजाए बीजेपी नेता धमकी दे रहे हैं। ताजा मामला महाराष्‍ट्र के अहमदनगर का है। जहां अहमदनगर के बीजेपी सांसद दिलीप गांधी का गुस्‍सा उस समय एक किसान पर फूट पड़ा, जब किसान ने बढ़ती महंगाई को लेकर सवाल पूछा।

खबरों के मुताबिक, अहमदनगर में एक जनसभा को आयोजित किया गया था। जहां पर बड़ी संख्या में किसानों ने शिरकत की थी। इन्‍हीं में से एक किसान ने अपने सांसद से महंगाई को लेकर सवाल किया तो नेताजी आपा खो बैठे और किसान को धमकाते हुए चुपचाप बैठने के लिए कहा।

दिलीप गांधी ने कहा, “आप मुझसे इस तरह सवाल नहीं कर सकते। मैंने किसानों की बहुत मदद की है। मेरे से ठीक से बात कीजिए। चुपचाप अपने सीट पर जाकर बैठ जाइये और अपना मुंह मत खोलिये। बीजेपी सांसद के द्वारा किसान को धमकाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। और इस वीडियो का काफी आलोचना भी हो रही है।

हालांकि सांसद ने इस वीडियो को लेकर बचाव करते हुए कहा कि मीडिया इस मामले को बेवजह तूल दे रहा है।

बता दें कि मोदी सरकार में किसान अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी सरकार के साढ़े 4 साल की बात करे तो देश की राजधानी में ही किसानों की पांच बड़ी रैलियां हुईं। लेकिन किसानों को सिवाए आश्वासन के अलावा अभी तक कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। मोदी सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कई बार किसान प्रदर्शन कर चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 16 Jan 2019, 5:53 PM