नदी में तैरते शवों को लेकर राहुल का PM मोदी पर हमला, 'जिसने कहा गंगा ने उसे पुकारा, उसने गंगा मां को रुलाया'

कोरोना के कहर से देश का बुरा हाल है। इस बीच गंगा नदी में सैकड़ों शवों के बहने के मामले भी सामने आने लगे हैं। इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा जो कहते थे कि उन्हें गंगा ने बुलाया है, उसी ने मां गंगा को रुलाया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में गंगा नदी में कई सड़ी-गली लाशें मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को परोक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मां गंगा ने पुकारा है, रुलाया है। राहुल गांधी ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा, "जिसने कहा गंगा ने उसे पुकारा, उसने गंगा मां को रुलाया।"

उन्होंने एक समाचार रिपोर्ट भी संलग्न की जिसमें दावा किया गया था कि गंगा नदी के 1,140 किलोमीटर लंबे तट पर लगभग 2,000 शव मिले हैं। पिछले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश और बिहार के कई जिलों में शव नदी में तैरते या उसके किनारे के पास दफन पाए गए हैं।


वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा, "चारों और बिखरी 2,000 लाशें, सिसकती ज़िंदगी-थमी हुई सांसें, और.. गंगा मैय्या के न थम रहे आंसू और चीत्कार..पर..जिसने भगवा पहन यूपी की राजगद्दी ली, वो सत्ता के नशे में मदमस्त है, और..जो कहता था कि उसे गंगा मैय्या ने बुलाया है, वो दिल्ली के सिंहासन पर बैठ ठहाके लगा रहा।"

बता दें कि बीते कई दिनों से यूपी और बिहार के गंगा के किनारे सैकड़ों शव दिखाई दिए हैं। कुछ शव बहकर किनारों तक आ गए हैं तो कुछ शवों को किनारे में ही दफना दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia