मोदी शासन दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद करने का एक सबक: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट में यह बताने की कोशिश की है कि मोदी सरकार के फैसलों ने कैसे देश की अर्थव्यवस्था को धरातल पर ला दिया है। लगातार राहुल गांधी देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश की खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को लेकर एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मोदी जी का शासन दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बर्बाद करने का एक सबक है।”

राहुल गांधी ने इस ट्वीट में यह बताने की कोशिश की है कि मोदी सरकार के फैसलों ने कैसे देश की अर्थव्यवस्था को धरातल पर ला दिया है। लगातार राहुल गांधी देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी, देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी और लॉकडाउन जैसे मुद्दों पर राहुल गांधी खुलकर बोलते रहे हैं। राहुल गांधी कहते हैं कि मोदी सरकार के यह वो फैसले हैं, जिनकी वजह से भारत की अर्थव्यवस्था औंधे मुंह गिरी, बावजूद इसके सरकार ने हालात को सुधारने के लिए कोई बड़ा कदम नहीं उठाया।


बुधवार को केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को कमजोर किया है, नोटबंदी और जीएसटी लाकर अर्थव्यवस्था को भी बर्बाद किया। उन्होंने कहा कि आज भारत में बेरोजगारी दर सबसे ज्यादा है। उन्होंने देश को बांटा है और यही वजह है कि चीन ने भारत की सीमा में घुसपैठ की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */