पिता मुलायम सिंह यादव को याद कर अखिलेश ने किया भावुक ट्वीट, कहा- आज पहली बार लगा...बिन सूरज के उगा सवेरा

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में दो तस्वारें भी शेयर की है। एक तस्वीर में अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव की चिता के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में मुलायम सिंह यादव की चिता जलने के बाद राख दिख रही है

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हुआ था। उनका मंगलवार को सैफई में अंतिम संस्कार हुआ। इसके बाद अब उनके बेटे और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने नेताजी को याद कर आज बेहद भावुक करने वाला ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "आज पहली बार लगा। बिन सूरज के उगा सवेरा।"

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में दो तस्वीरें भी शेयर की है। एक तस्वीर में अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव की चिता के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में मुलायम सिंह यादव की चिता जलने के बाद राख दिख रही है। इसके अलावा इस तस्वीर में अखिलेश यादव, घर से लोग और कई अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

मंगलवार को अंतिम दर्शन करने के लिए एक तरफ लाखों लोगों का हुजूम था तो दूसरी तरफ देशभर से वीआईपी भी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए सैफई पहुंचे थे। ये सिलसिला सुबह से शुरू हुआ जो शाम तक चलता रहा। सैफई में बारिश के बीच नेताजी के चाहने वालों के चेहरों पर दुख साफ झलक रहा था।


गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव का सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में 82 साल की उम्र में निधन हो गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सैफई जाकर समाजवादी पार्टी संरक्षक को श्रद्धांजलि अर्पित की। मुलायम सिंह के निधन पर उत्तर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia