स्पीड या झपकी से नहीं, इस वजह से हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, अस्पताल में पंत से मिलने के बाद उत्तराखंड के CM ने बताया

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने सभी अटकलों को विराम देते हुए बताया कि हादसा रास्ते में गड्ढा आने की वजह से हुआ और गड्ढे से बचने की वजह से ऋषभ की कार दुर्घटना हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्रिकेटर ऋषभ पंत का उत्तराखंड के देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज जारी है। सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के उन्हें यहां भर्ती कराया गया था। फैंस की ऋषभ पंत के हेल्थ अपडेट पर निगाहे टिकी हुई हैं। फैंस दुआ कर रहे हैं पंत जल्दे से जल्द ठीक होकर मैदान पर लौटें। इस बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मैक्स अस्पताल पहुंचकर ऋषभ पंत से मुलाकात की और उनका हाल जाना।

क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात के बाद सीएम धामी ने बड़ा बयान दिया है। पंत का एक्सीडेंट कैसे हुआ, इसे लेकर सीएम धामी ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री धामी ने सभी अटकलों को विराम देते हुए बताया कि हादसा रास्ते में गड्ढा आने की वजह से हुआ और गड्ढे से बचने की वजह से ऋषभ की कार दुर्घटना हुई।

सीएम धामी ने कहा कि ऋषभ पंत की सेहत में पिछले 2 दिनों में काफी सुधार हुआ है। डॉक्टर और BCCI के लोग संपर्क में है। मेरी उनकी (ऋषभ पंत) मां से भी बात हुई है। वो सभी लोग जो इलाज चल रहा है उससे संतुष्ट हैं। हम प्रार्थना करते हैं कि वे जल्द स्वस्थ हों।


ऋषभ पंत की कार शुक्रवार सुबह करीब 5.15 बजे डिवाइड से टकराते हुए उछली और 300 मीटर दूर जाकर गिर गई थी। घिसटते हुए दूसरे तरफ यानी हरिद्वार से दिल्ली जाने वाले नेशनल हाईवे पर पहुंच गई थी। हादसे के बाद ऋषभ की आर में आग लग गई थी। कार का शीशा तोड़कर ऋषभ बाहर निकले थे। हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर सुशील ने ऋषभ की मदद की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Jan 2023, 3:21 PM