नीतीश-योगी मुलाकात पर बोले तेजस्वी, बिहार में नहीं बिगड़ने देंगे सांप्रदायिक सौहार्द

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की धरती पर सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ने देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पटना में मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ और नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, “बिहार की धरती पर सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ने देंगे।”

बिहार दौरे पर आए योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा, बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्ध और महावीर की धरती है। यहां नफरती गुंडागर्दी नहीं चलेगी।”

योगी आदित्यनाथ और नीतीश की तस्वीर को लेकर उन्होंने लिखा, “खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार। एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम। दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम।”

तेजस्वी के ट्वीट किए जाने के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पलटवार करने में देर नहीं की। नीरज कुमार ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर को लेकर हमला बोला। उन्होंने आरजेडी पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश और यूपी के सीएम योगी को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Dec 2018, 2:09 PM