मौत की धमकी के दावे पर संजय राउत से पूछताछ, आरोपी की पत्नी ने उल्टा दर्ज कराई शिकायत

राउत के खिलाफ कपूरबावड़ी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पूजा ठाकुर ने कहा कि किसने उन्हें मेरे पति को गुंडा कहने का अधिकार दिया है। मैंने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 211 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस द्वारा जल्द कार्रवाई की उम्मीद है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शिवसेना-यूबीटी सांसद संजय राउत द्वारा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सांसद बेटे श्रीकांत शिंदे पर माफिया गुंडे राजा ठाकुर को उन्हें मारने की सुपारी देने के आरोप पर ठाणे पुलिस की एक टीम ने बुधवार को उनका बयान दर्ज किया। वहीं इस मामले मे ठाकुर की पत्नी और वकील पूजा ठाकुर ने राउत के खिलाफ अपने पति के खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

संजय राउत ने मंगलवार को यह दावा कर सनसनी फैला दी थी कि मुख्यमंत्री के बेटे और ठाणे के सांसद श्रीकांत शिंदे ने कथित गुंडे राजा ठाकुर को उन्हें खत्म करने के लिए सुपारी दी है।
उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शीर्ष अधिकारियों को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी, पिछले साल राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद उनकी सुरक्षा हटा दी गई थी।


सीएम एकनाथ शिंदे और फडणवीस दोनों ने राउत की दलीलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया, हालांकि उन्होंने उनके आरोपों की जांच का आश्वासन दिया, लेकिन आगाह किया कि अगर वह (राउत) किसी राजनीतिक स्टंट में लिप्त हैं तो उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। उन्हें सुरक्षा कवच दिया गया था।

दूसरी ओर राउत के खिलाफ कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराने के बाद, पूजा ठाकुर ने कहा कि किसने उन्हें (राउत को) मेरे पति को गुंडा कहने का अधिकार दिया है..मैंने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 211 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में पुलिस द्वारा जल्द कार्रवाई शुरू होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद संजय राउत के अलावा, अन्य विपक्षी महा विकास अघाड़ी नेताओं जैसे पूर्व कांग्रेस सीएम अशोक चव्हाण और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने भी पिछले कुछ दिनों में मौत की धमकी मिलने की शिकायत की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */