राजस्थान के बीजेपी विधायक पर दूसरी बार रेप का केस, महिला ने दो साल तक शोषण का लगाया आरोप

पीड़िता ने कहा कि वह दो साल पहले बीजेपी विधायक प्रताप लाल गमेती के पास नौकरी करने गई थी, जहां नेता ने शादी का झांसा देकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। पीड़िता ने बताया कि बीजेपी विधायक जान से मारने की धमकी देकर उसका शोषण करता आ रहा था।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में गोगुंडा से बीजेपी के एक विधायक पर दस महीने में दूसरी बार दुष्कर्म का आरोप लगा है। एक महिला की शिकायत पर बुधवार को उदयपुर के अंबामाता थाने में बीजेपी विधायक प्रताप लाल गमेती के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बयान दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है और जांच शुरू कर दी है।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह विधायक प्रताप लाल गमेती के पास नौकरी करने गई थी, जिसके बाद वह शादी का झांसा देकर करीब दो साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। शिकायत के अनुसार, हाल ही में, वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव के बाद बीजेपी विधायक ने महिला का फोन उठाना बंद कर दिया और इसलिए उन्होंने शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया।


पीड़िता ने कहा कि वह दो साल पहले बीजेपी विधायक के संपर्क में आई थी, जब उसने उनसे नौकरी के लिए संपर्क किया था। पहले उनकी दोस्ती आगे बढ़ी और फिर नेता ने शादी का झांसा देकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। पीड़िता ने बताया कि विधायक जान से मारने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा।

38 वर्षीय महिला ने बुधवार को एसपी कार्यालय में लिखित शिकायत दी, जिसके बाद बीजेपी विधायक प्रताप लाल गमेती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामला फिलहाल एएसपी अंजना सुखवाल के नेतृत्व वाली सीआईडी-सीबी की टीम के पास है। विधायक अपने पैतृक गांव ददिया में दो बार सरपंच रह चुके हैं।


52 वर्षीय बीजेपी विधायक पर नौ महीने पहले मध्य प्रदेश की एक अन्य बीजेपी नेता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला ने आरोप लगाया था कि विधायक ने अपने दुखी वैवाहिक जीवन का हवाला देकर उससे शादी करने का वादा किया था। इस मामले की भी जांच सीबी-सीआईडी ने की थी। हालांकि आपसी सहमति के बाद मामला शांत हो गया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia