देश में ओमिक्रॉन के बढ़ते कहर के बीच मुंबई में धारा 144 लागू, रैलियों और जुलूस पर लगाई गई पाबंदी

कोरोना के ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच 11 और 12 दिसंबर को मुंबई में धारा 144 लगा दी गई है। इस दौरान किसी भी व्यक्ति या वाहन की रैलियां/मोर्चा/जुलूस आदि प्रतिबंधित हैं। प्रदेश में अब तक कुल 17 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना के ओमिक्रॉन का कहर बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही सरकारों की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। यही वजह देश के सभी राज्य अलर्ट पर हैं। ओमिक्रॉन का साया न गहराए, इसे लेकर कमद भी उठाए जा रहा हैं। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने इस संबंध में एक और कदम उठाया है। मुंबई में धारा 144 लगा दी गई है।

महाराष्ट्र में कोरोना के ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच 11 और 12 दिसंबर को मुंबई में धारा 144 लगा दी गई है। सरकार द्वारा जारी निर्देशों के मुताबिक, इस दौरान किसी भी व्यक्ति या वाहन की रैलियां/मोर्चा/जुलूस आदि प्रतिबंधित हैं। प्रदेश में अब तक कुल 17 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं।


देश की बात करें तो देश भर में कोरोना के ओमिक्रॉन के 33 केस मिल चुके हैं। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 17, राजस्थान में 9, गुजरात में 3, दिल्ली में 2 और कर्नाटक में दो मामले सामने आ चुके हैं। राहत की बात यह है कि राजस्थान में सभी 9 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। महाराष्ट्र के पुणे में भी एक मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। वहीं, कर्नाटक से एक ओमिकॉन मरीज दुबई भाग गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Dec 2021, 9:10 AM