महाराष्ट्र के ठाणे में बिल्डिंग का स्लैब गिरने से बड़ा हादसा, 7 लोगों की गई जान

स्थानीय लोगों ने बताया कि इमारत के लिविंग रूम क्षेत्रों से अचानक कुछ गड़गड़ाहट की आवाजें, कंपन और फिर स्लैब के बड़े पैमाने पर दुर्घटनाग्रस्त होने की आवाज आई। उल्हासनगर फायर ब्रिगेड, ठाणे फायर ब्रिगेड और ठाणे आपदा बचाव बल, पुलिस और अन्य एजेंसियों के साथ मौके पर पहुंचे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के ठाणे जिल के उल्हासनगर में बड़ा हादसा हुआ है। शुक्रवार देर रात एक 6 मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिल के स्लैब के गिरने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी है। शहर के नेहरू चौक इलाके में 29 फ्लैटों वाली 26 साल पुरानी साईं शक्ति बिल्डिंग में यह हादसा हुआ।

रात करीब 9 बजे, स्थानीय लोगों ने बताया कि इमारत के लिविंग रूम क्षेत्रों से अचानक कुछ गड़गड़ाहट की आवाजें, कंपन और फिर स्लैब के बड़े पैमाने पर दुर्घटनाग्रस्त होने की आवाज आई। उल्हासनगर फायर ब्रिगेड, ठाणे फायर ब्रिगेड और ठाणे आपदा बचाव बल, पुलिस और अन्य एजेंसियों के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ितों के शवों को आज सुबह मलबे से बरामद किया।


मलबे के नीचे दबे कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है। ऐस में फिलहाल मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है। मौके से मलबे को हटाया जा रहा है ताकि इसके नीचे अगर कोई दबा है तो उसे बचाया जा सके।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia