Getting Latest Election Result...

राष्ट्रपति चुनाव पर शिवपाल ने साफ किया अपना एजेंडा, कहा- मैं NDA उम्मीदवार मुर्मू को दूंगा वोट, सपा पर निकाली भड़ास

शिवपाल यादव ने कहा कि शुक्रवार को मुझे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलाया तो मैं वहां गया द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात हुई। मैं मुख्यमंत्री जी से मिला उन्होंने मुझसे अच्छे तरीके से बात की। मैंने बहुत पहले कहा था जहां हमें बुलाया जाएगा, जो हमसे वोट मांगेगा हम उसे वोट देंगे।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

शिवपाल यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। ताजा बयान में अखिलेश यादव के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हमें समाजवादी पार्टी की तरफ कभी भी किसी मीटिंग में नहीं बुलाया गया, परसों भी यशवंत सिन्हा यहां थे लेकिन नहीं बुलाया गया। राजनैतिक अपरिपक्वता की कमी होने के कारण ये सब होता चला जा रहा है और पार्टी कमजोर हो रही है, लोग पार्टी छोड़ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि शुक्रवार को मुझे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलाया तो मैं वहां गया द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात हुई। मैं मुख्यमंत्री जी से मिला उन्होंने मुझसे अच्छे तरीके से बात की। मैंने बहुत पहले कहा था जहां हमें बुलाया जाएगा, जो हमसे वोट मांगेगा हम उसे वोट देंगे। इससे पहले भी राष्ट्रपति के चुनाव हुए थे तो न तो हमें समाजवादी पार्टी ने बुलाया और न ही वोट मांगा। उस समय रामनाथ कोविंद जी ने वोट मांगा तो हमने दिया। इसलिए इसबार योगी आदित्यनाथ ने मुझे बुलाया और मुझसे वोट मांगा तो मैंने द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में वोद देने का फैसला किया है।


समाजवादी पार्टी के अंदरुनी कलह पर उन्होंने कहा कि जब मैंने समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा और जीता तो हमसे भी राय लेनी चाहिए। अगर मेरा सुझाव माना गया होता और उन 100 प्रत्याशियों को टिकट दिया गया होता जिनका सुझाव हमने एक साल पहले दिया था तो आज समाजवादी पार्टी की स्थिति कुछ और होती।

गौरतलब है कि भारत के अगले राष्ट्रपति का चुनाव 18 जुलाई को होगा और वोटों की गिनती 21 जुलाई को होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia