दिल्ली: मामूली कहासूनी में पड़ोसी की पीट-पीटकर हत्या! पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

डीसीपी प्रिया प्रकाश गोतम के अनुसार, घटना बीती रात 11 बजे की है, जब पश्चिम दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी के मामले में एक पक्ष ने दूसरे पड़ोसी के लोगों पर हमला किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

देश की राजधानी के रजौरी गार्डन में छोटी सी बात पर पड़ोसी की पीट पीटकर हत्या मामले में अब पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक शख्स की उम्र 32 साल बताई जा रही है। ये घटना सोमवार देर शाम की है। डीसीपी प्रिया प्रकाश गोतम के अनुसार, घटना बीती रात 11 बजे की है, जब पश्चिम दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी के मामले में एक पक्ष ने दूसरे पड़ोसी के लोगों पर हमला किया।

खबरों की मानें तो प्रियंका और तरुण के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी तभी रूपेश नामक एक अन्य शख्स ने तरुण से झगड़ा नहीं करने की बात कहते हुए उसे कुछ अपशब्द भी कहे। इससे नाराज तरुण ने रूपेश पर हमला कर दिया। इस दौरान तरुण के साथ और भी कई लोग थे, जिन्होंने रूपेश के घर पहुंचकर उसके परिवारवालों से मारपीट करने लगे। इस मारपीट के दौरान रूपेश को गंभीर चोट लगी। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। वहीं, मारपीट की इस घटना को लेकर कई मोबाइल वीडियो भी सामने आए हैं, जिनके आधार पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य आरोपितों की पहचान को लेकर इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम रविंद्र, तरुण, अनिता, प्रियंका, दीपा और गौरव हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia