जो हैदराबाद में बैठे हैं, उन्होंने तेलंगाना के लोगों के साथ विश्वासघात किया है: सोनिया गांधी

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तेलंगाना के मतदाताओं के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस संदेश में उन्होंने कहा है कि हैदराबाद में बैठे लोगों ने तेलंगाना की उम्मीदों के साथ धोखा किया है और अब समय है सत्ता बदलने का।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि तेलंगाना में जो लोग सत्ता में बैठे हैं उन्होंने लोगों के साथ धोखा किया है। उन्होंने तेलंगाना के मतदाताओं से अपील की है कि वे शुक्रवार को होने वाले मतदान में कांग्रेस की अगुवाई वाले महागठबंधन के लिए वोट दें।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी टीआरएस पर लोगों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल ने आम लोगों का भरोसा खो दिया है। उन्होंने 7 दिसंबर को होने वाले मतदान में कांग्रेस की अगुवाई वाले गठबंधन को वोट देने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, तेलुगु देशम पार्टी, सीपीआई और तेलंगाना जन समिति का महागठबंधन ‘प्रजा कुटमी’ तेलंगाना में समाज के सभी वर्गों का महागठबंधन है। उन्होंने कहा कि, “साढ़े चार साल पहले तेलंगाना राज्य गठित किया गया था। मैंने भी इस बात के प्रयास किए थे कि इस राज्य का गठन हो। लेकिन जो लोग सत्ता में आए उन्होंने आपसे धोखा किया।”

उन्होंने कहा कि, “अब समय आ गया है कि आप तेलंगाना में जहां कभी हों, अपनी उम्मीदों, आकांक्षाओं और इच्छाओं को पूरा करने के लिए सामने आएं। मैं आप सबसे निजी अपील करती हूं कि ‘प्रजा कूटमी’ के पक्ष में मतदान करें।” उन्होंने तेलंगाना के लोगों ससे वादा किया है कि इस गठबंधन की सरकार समाज के हर वर्ग के लिए काम करेगी और लोगों की सच्ची प्रतिनिधि होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Dec 2018, 10:43 AM