लालू के बिहार लौटते ही तेजस्वी भी दिखने लगे सक्रिय, पटना में जल्द 'बेरोजगार रैला' करने का किया ऐलान

तेजस्वी ने कहा कि हमने बेरोजगार युवाओं की आवाज बनने का फैसला किया है और बेरोजगारी के खिलाफ देश की सबसे बड़ी रैली का आयोजन करेंगे। मुख्यमंत्री बेरोजगार युवकों के सामने आने से बच रहे हैं। वह सड़क यात्रा से बचते हैं, क्योंकि उन्हें जनता का सामना करना पड़ेगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

एक लंबे अंतराल के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बिहार लौटने के बाद अब विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव भी सक्रिय दिखने लगे हैं। बुधवार को आरजेडी नेता ने ऐलान किया कि वह जल्द ही पटना में एक बेरोजगार रैली का आयोजन करेंगे। उनका यह बयान मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बेरोजगार युवकों के विरोध प्रदर्शन के बाद आया है।

तेजस्वी ने ट्वीट किया, "जब बेरोजगार युवाओं ने 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार और एनडीए के 19 लाख नौकरियों के वादे को याद दिलाया, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और उनके साथ अहंकारी बर्ताव किया। नीतीश कुमार बिहार के युवाओं को नौकरी देने में विफल रहे। जब युवाओं ने यह याद दिलाया, तो उनका मजाक उड़ाया गया। यह बेरोजगार युवाओं का अपमान है।"


आरजेडी नेता ने आगे कहा, "हमने बेरोजगार युवाओं की आवाज बनने का फैसला किया है और बेरोजगारी के खिलाफ देश की सबसे बड़ी रैली का आयोजन करेंगे। मुख्यमंत्री बेरोजगार युवकों के सामने आने से बच रहे हैं। वह सड़क यात्रा से बच रहे हैं, क्योंकि उन्हें जनता का सामना करना पड़ेगा। नीतीश कुमार एक कमजोर मुख्यमंत्री हैं, जो राजनीतिक मजबूरी के रूप में चुनावी रैलियों में जाते थे।"

तेजस्वी यादव ने आज कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव के लिए एक सभा को संबोधित करने के लिए अपने पिता और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ निकलने से पहले ट्वीट करके यह घोषणा की। इन दोनों सीटों पर 30 अक्टूबर को वोटिंग होने हैं और नतीजे 2 नवंबर को आने की उम्मीद है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia