बिहार: मॉब लिंचिंग पर तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला, पूछा, हिंसा न रोक सकने वाला शासक बहादुर होता है?

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं सीएम नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूं कि मॉब लिंचिंग और हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक और 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला क्या बहादुर होता है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशासन बाबू नीतीश कुमार के मॉब लिंचिंग पर दिए गए बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मॉब लिंचिंग पर सीएम बोले- मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि मॉब लिंचिंग और हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक और 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला क्या बहादुर होता है।”

बता दें कि सोमवार को नीतीश कुमार ने मॉब लिचिंग करने वालों को कायर बताते हुए कहा था कि ऐसे लोग भीड़ में शमिल होकर अपनी कुंठा मिटाने के लिए हिंसा करने पर उतारू हो जाते हैं।

तेजस्वी यादव आए दिन सीएम नीतीश पर बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधते रहते हैं। सोमवार को तेजस्वी यादव ने किसानों की समस्याओं को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए लिखा था, “बिहार की असंवेदनशील नीतीश सरकार पूरी तरह से निरंकुशता की ओर बढ़ चली है। किसानों को चौतरफा मार दी जा रही है। खाद उपलब्ध नहीं है। जो है उसमें खाद की काला बाजारी हो रही है। धान की खरीद अभी तक नहीं की गई है। मोदी जी और नीतीश जी केवल झूठ के सहारे अपनी नाकामी छुपा रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मोदी जी किसानों के साथ किस बात का बदला ले रहे है? किसानों की क़र्ज़माफ़ी और आय बढ़ाने के लिए क्या किया?”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia