गाजियाबाद में दूल्हा-दुल्हन ने मंच से की हवाई फायरिंग, अब नवविवाहित जोड़े को खोज रही है पुलिस

वीडियो में अपना रुतबा दिखाने और दुल्हन को खुश करने के लिए दूल्हा हवा में 4 राउंड फायर करता नजर आ रहा है। इस फायरिंग के दौरान दुल्हन भी दूल्हे का साथ देती नजर आ रही है। साथ ही शादी के जश्न में डूबे लोग दूल्हे की इस हरकत को देखकर खुश हो रहे हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शादी के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है, जिसमें नवविवाहित दूल्हा-दुल्हन शादी के मंच से 4 राउंड गोलियां चलाते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और दुल्हा-दुल्हन को ढूंढ रही है।

दरअसल 10 सेकंड का वीडियो 9 दिसंबर का है और गाजियाबाद स्थित सूर्य फार्म हाउस का बताया जा रहै है। वीडियों में शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन एक मंच पर साथ खड़े दिख रहे हैं और दूल्हे के हाथ में एक पिस्टल भी नजर आ रहा है। अपना रुतबा दिखाने और दुल्हन को खुश करने के लिए दूल्हा हवा में 4 राउंड फायर करता है। इस फायरिंग के दौरान दुल्हन भी दूल्हे का साथ देती नजर आ रही है। साथ ही शादी के जश्न में डूबे लोग दूल्हे की इस हरकत को देखकर खुश हो रहे हैं।


मामला सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और दूल्हे की तलाश में जुट गई है। सीओ फर्स्ट स्वतंत्र सिंह ने बताया कि 13 दिसंबर को सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो हमारे संज्ञान में आया। हर्ष फायरिंग के इस वीडियो की गाजियाबाद कोतवाली पुलिस ने जांच की और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, इसके अलावा पुलिस अलग-अलग पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

बता दें कि इससे पहले इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से भी इसी तरह दूल्हा-दुलहन का शादी के दौरान स्टेज पर फायरिंग करने का वीडियो सामने आया था। दरअसल इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है। और शादियों में नए ट्रेंड के तौर पर हर्ष फायरिंग अब आम होती जा रही है। यही कारण है कि अक्सर कई शादियों में फायरिगं की घटना देखने को मिलती है। कई बार हर्ष फायरिंग के दौरान दुर्घटना में लोगों की गोली भी लग चुकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia