BJP के इस नेता ने सीधे पीएम मोदी को दी चुनौती, राजस्थान में पार्टी में जारी गुटबाजी खुलकर आई सामने

परबतसर में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसी को किसी तरह की गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। अब मैं केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं। जयपुर के लोग जब कहीं भी कोई सूची भेजते हैं तो मैं एक-एक नाम का ध्यान रखता हूं, जिसे मोदी भी हटा नहीं सकते।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान बीजेपी में चल रही गुटबाजी के बीच राज्यसभा के पूर्व सदस्य ओम माथुर का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। अपने वीडियो में माथुर जन आक्रोश सभा के दौरान परबतसर में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "किसी को किसी तरह की गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। अब मैं केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं। जयपुर के लोग जब कहीं भी कोई सूची भेजते हैं तो मैं एक-एक नाम का ध्यान रखता हूं, जिसे मोदी भी हटा नहीं सकते।" उन्होंने राज्य में बीजेपी नेताओं से पक्षपात से दूर रहने को भी कहा और कहा कि मेरा पसंदीदा और उनका पसंदीदा धंधा बंद करो।


माथुर पूर्व राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं और वर्तमान में बीजेपी के छत्तीसगढ़ प्रभारी हैं। एक दिन पहले उन्होंने कहा था कि मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं और यह संसदीय बोर्ड है, जो राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला करेगा। यहां बताना जरूरी है कि राजस्थान बीजेपी में कई नेताओं की निगाहें सीएम की कुर्सी पर हैं क्योंकि केंद्रीय नेतृत्व ने घोषणा की है कि विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा।

सोशल मीडिया पर माथुर का बयान और ऐलान वायरल हो रहा है जहां यूजर्स तरह-तरह की राय दे रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि बीजेपी में एक ऐसा नेता है, जो पीएम मोदी को खुलकर चुनौती दे सकता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia