दिल्ली के सीमापुरी इलाके में दर्दनाक हादसा, डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 लोगों की मौत, 2 घायल

दिल्ली पुलिस का कहना है कि मंगलवार रात सीमापुरी में डीटीसी डिपो रेडलाइट पार करते समय 1:51 बजे एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया और 2 लोगों को घायल कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में बीती रात सीमापुरी इलाके में दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि मंगलवार रात सीमापुरी में डीटीसी डिपो रेडलाइट पार करते समय 1:51 बजे एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया और 2 लोगों को घायल कर दिया। पुलिस के मुताबिक, दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अस्पताल ले जाने के बाद एक को मृत घोषित कर दिया गया और चौथे की प्राथमिक उपचार के दौरान मौत हो गई। 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। इस घटना में शामिल वाहन का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

हादसे में मरने वालों की पहचान की जा चुकी है, ये चारों ही दिल्ली के सीमापुरी के रहने वाले हैं।न्यू सीमापुरी के रहने वाले करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38), साहिबाबाद के रहने वाले राहुल (45) शामिल हैं. इसके अलावा घायलों में साहिबाबाद के रहने वाले मनीष (16) और दिल्ली के ताहिर पुर के प्रदीप (30) शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia