तेलंगाना के कामारेड्डी में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 17 घायल , पीएम और उपराष्ट्रपति ने जताया दुख

तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब येल्लारेड्डी मंडल में हसनपल्ली गेट के पास एक ट्रक ने एक ट्रॉली ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रॉली ऑटो के चालक समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने पीड़ितों के परिवारों के लिए प्रधान मंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से अनुग्रह राशि की घोषणा की। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 17 लोग घायल है।

उपराष्ट्रपति ने एक ट्वीट में कहा कि तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया कि तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक दुर्घटना के कारण लोगों की मौत से व्यथित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं। पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।


तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए।

हादसा तब हुआ जब येल्लारेड्डी मंडल में हसनपल्ली गेट के पास एक ट्रक ने एक ट्रॉली ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रॉली ऑटो के चालक समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को बांसवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia