उत्तर प्रदेश: होली पर सड़क हादसे से कोहराम! दो घरों के बुझ गए चिराग

थाना प्रभारी बेहट बताया कि रजनीश पुत्र महेंद्र सिंह और दीपक पुत्र राजकुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनो शवों कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। हादसे बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। बेहट थाना क्षेत्र के गांव कादरपुर के मजरे केवलगढ़ निवासी रजनीश 25 साल पुत्र महेंद्र सिंह और हरिपुर गांव निवासी दीपक 26 साल पुत्र राजकुमार बाइक पर सवार होकर छुटमलपुर की तरफ से रंग खेलकर लौट रहे थे। मुस्तापुर गांव के समीप कलसिया की तरफ से गए तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हादसे को देख ग्रामीणो की भीड़ एकत्र हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणो की भीड़ को देख ट्रक चालक ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस दी। पुलिस मौके पर पहुंची दोनो शवों कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।


थाना प्रभारी (एसएचओ) बेहट बताया कि रजनीश पुत्र महेंद्र सिंह और दीपक पुत्र राजकुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनो शवों कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। हादसे बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है। जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia