दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो और सहयोगी को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में खुलेंगे कई बड़े राज?

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान दीपक अरोड़ा उर्फ दीपा उर्फ पोपट और गुलशन कुमार उर्फ गुलिया के रूप में हुई है, जिन्हें राष्ट्रीय राजधानी के लाडो सराय इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो सदस्यों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जसमीत सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान दीपक अरोड़ा उर्फ दीपा उर्फ पोपट और गुलशन कुमार उर्फ गुलिया के रूप में हुई है, जिन्हें राष्ट्रीय राजधानी के लाडो सराय इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

डीसीपी ने कहा कि एसीपी अत्तर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिव कुमार और जितेंद्र मावी की एक टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए एक इनपुट पर काम कर रही थी। सूचना के बाद टीम दोनों अपराधियों को पकड़ने में सफल रही।

अधिकारी ने कहा, "हमें दक्षिणी दिल्ली में उनकी गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी। निगरानी से साबित हुआ कि आरोपी सक्रिय थे। छापेमारी के दौरान दीपक ने पुलिस दल पर एक गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी हमला किया और उन्हें पकड़ लिया।"

जांच के दौरान, आरोपी दीपक अरोड़ा ने खुलासा किया कि उसने संपत नेहरा और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर एक पेट्रोल पंप के कैशियर से 2018 में 29 लाख रुपये लूट लिए, जब वह दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के पूथ कलां में एसबीआई में नकदी जमा करने जा रहा था। अरोड़ा भाग गया था। मामले में आगे की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia