UP: गाजियाबाद में नशे में धुत BJP नेता गिरफ्तार, कार में लगे हूटर को बजाने से रोका तो दारोगा को दी गालियां!

बीजेपी नेता राहुल को जब पुलिस ने रोका तो वह नशे में था। साथ ही उसके पास गाड़ी के कोई भी कागज नहीं थे। ऐसे में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गाड़ी को सीज कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के बीजेपी का युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष बीती देर रात नोएडा के थाना दनकौर में पुलिस से अभद्रता करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, वह शराब के नशे में धुत था और कार में सायरन बजाने, ब्लैक फिल्म होने, कार के पेपर न होने के चलते उसकी कार को भी सीज कर दिया गया है। राहुल भाटी जमालपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने इसे दनकौर रेलवे स्टेशन के पास रोका था। दनकौर पुलिस ने जब इससे बात की तो ये शराब के नशे में धुत था। कार रोकने पर वह दारोगा समेत अन्य पुलिस कर्मियों को गाली देने लगा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना दनकौर क्षेत्रान्तर्गत राहुल पुत्र संतराज निवासी जमालपुर थाना कासना कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर जो गाड़ी नंबर डीएल 3 सीसी के 7988 स्विफ्ट डिजायर तेज गति से चलाते हुए, हूटर बजाकर बिलासपुर से सिकंदराबाद रोड की तरफ मंडी श्याम नगर जा रहा था। जिसको दनकौर पुलिस द्वारा रोककर चेक किया गया तो राहुल ने खुद को युवा मोर्चा गाजियाबाद का कार्यकर्ता बताया। नशे में होने के साथ उसके पास गाड़ी के कोई कागज नहीं थे। ऐसे में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गाड़ी को सीज कर दिया। साथ ही उसका का मेडिकल परीक्षण कराया गया। शांति व्यवस्था में अवरोध पैदा करने के कारण धारा 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */