यूपी चुनाव: प्रचार के दौरान BJP प्रत्याशी के काफिले पर पथराव, पिछले हफ्ते भी गुस्साए गांव वालों ने किया था विरोध

मनिंदर पाल सिंह को पिछले हफ्ते मेरठ के पटोली गांव में इसी तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था, जब गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें गांव से जाने के लिए कहा और बीजेपी विरोधी नारे लगाए थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के चुर गांव में चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मनिंदर पाल सिंह के काफिले पर पथराव किया गया। वह सिवलखास निर्वाचन क्षेत्र से भगवा पार्टी के उम्मीदवार हैं।

हमले से उनकी कार के शीशे टूट गए। सिंह जाट बहुल गांव में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे, तभी हमला हुआ। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बीजेपी ने हमले के लिए एक 'असंतुष्ट राष्ट्रीय लोक दल' को जिम्मेदार ठहराया, जबकि बाद में बीजेपी को 'सहानुभूति वोट हासिल करने के लिए खुद के खिलाफ हमले की साजिश रचने' के लिए दोषी ठहराया गया।

सिंह को पिछले हफ्ते मेरठ के पटोली गांव में इसी तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था, जब गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें गांव से जाने के लिए कहा और बीजेपी विरोधी नारे लगाए थे।

सरधाना के रहने वाले सिंह के खिलाफ नाराजगी उस दिन शुरू हो गई थी जब भाजपा ने उनकी उम्मीदवारी की घोषणा की थी। पार्टी कार्यकर्ता धरने पर बैठे थे और मांग कर रहे थे कि उनका टिकट रद्द कर दिया जाए।


बीजेपी के मौजूदा विधायक जितेंद्र पाल सिंह को टिकट नहीं मिलने के बाद उन्हें टिकट मिला था। इस क्षेत्र में जितेंद्र पाल सिंह के लोकप्रिय बताए जाने के बाद से कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia