उत्तर प्रदेश: कानपुर के कार्डियोलॉजी अस्पताल के ICU में आग से अफरा तफरी, खिड़की तोड़कर मरीजों को निकाला गया बाहर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन से सभी घायलों को समुचित इलाज कराने और इस संबंध में तथ्य प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही जांच के लिए उन्होंने एक उच्च स्तरीय समिति गठित की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में कानपुर के स्वरूपनगर इलाके में हृदय रोग संस्थान में को आग लगने से अफरातफरी मच गई। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन से सभी घायलों को समुचित इलाज कराने और इस संबंध में तथ्य प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही जांच के लिए उन्होंने एक उच्च स्तरीय समिति डी.जी.फायर सर्विस, आयुक्त कानपुर मंडल और प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य की गठित की है जो तत्काल मौक़े पर जाकर पूरे मामले की जांच करेगी। उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि पूर्व में सभी अस्पतालों में अग्निशमन सेवाओं को सुदृढ़ करने के निर्देश दिए गए थे पर दोबारा सभी अस्पतालों में जांच करा ली जाए ताकि इस तरह की दुर्घटना कहीं अन्य अस्पताल में न हो।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Mar 2021, 10:51 AM
/* */