दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, रात भर हुई बारिश, आज भी जमकर बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने आज दिल्ली, यूपी, हरियाणा समेत उत्तर भारत के राज्यों में बारिश का दौर जारी रहने की संभावना व्यक्त की है। इसके अलावा अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में तेज हवाएं चलने के साथ बारिश हो सकती है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में मौसम का मिजाज बादल गया है। दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में रातभर हुई बरसाथ के कारण ठंड बढ़ गई है। उत्तर प्रदेश, हरियाणा में भी गरज के साथ तेज बारिश देखने को मिली है। बारिश के कारण कई जगहों सड़कों पर जलभराव है। मौसम विभाग ने आज (सोमवार), 30 जनवरी को भी दिल्ली, यूपी, हरियाणा समेत उत्तर भारत के राज्यों में बारिश का दौर जारी रहने की संभावना व्यक्त की है। इसके अलावा अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में तेज हवाएं चलने के साथ बारिश हो सकती है।

आईएमडी (IMD) के अनुसार यमुनानगर, कोसली, सोहाना, रेवाड़ी, पलवल, बावल, नूंह, औरंगाबाद, होडल (हरियाणा) सहारनपुर, गंगोह, शामली, मुजफ्फरनगर, कांधला, खतौली, सकोटी टांडा के दूर-दराज के इलाकों और आसपास के क्षेत्रों में बारिश हो सकती है। इसके अलावा राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के लगातार सक्रिय है। इसका असर मंगलवार तक रहने की उम्मीद है।


चांदपुर, बड़ौत, दौराला, बागपत, मेरठ, खेकड़ा, मोदीनगर, किठौर, गढ़मुक्तेश्वर, पिलाखुआ, हापुड़, गुलौटी समेत तमाम इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होगी. राजस्थान के डीग, लक्ष्मणगढ़ और भरतपुर में भी बारिश का अनुमान है.

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */