Delhi-NCR में तेज हवाओं के साथ बारिश ने बढ़ाई ठंड, इन राज्यों में फिर हो सकती है बारिश

दिल्ली में आज फिर से मौसम ने अचानक करवट ले ली। जहां राजधानी के कुछ इलाकों में बुधवार सुबह में बारिश हुई। सर्दी के बीच बारिश ने एक बार फिर ठंड बढ़ा दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में एक बार फिर बारिश हो रही है। जिसके बाद मौसम ने फिर से करवट बदल ली है। मंगलवार को दिन में तेज धूप के साथ गर्म मौसम देखा गया था लेकिन मंगलवार और बुधवार के बीच की रात में तेज हवाओं के साथ बारिश ने मौसम में फिर से ठंड बढ़ा दी है। मौसम विभाग का अनुमान था कि दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में मध्यम बारिश होगी।

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने देर रात कहा था, "दिल्ली के नरेला, बवाना, हरियाणा के सोनीपत, खरखौदा, गुरुग्राम, जींद, हिसार, सिवानी, गन्नौर, रोहतक, झज्जर, यूपी के बड़ौत, दौराला, बागपत, मेरठ, राजस्थान के पिलानी, भिवाड़ी, तिजारा, खैरथल, कोटपुतली और आसपास के क्षेत्रों में आज मध्यम बारिश होगी।" भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में भी बारिश की आशंका है।


इसके अलावा लद्दाख, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश की उम्मीद है। वहीं हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में हल्की गरज के साथ बारिश की स्तिथि बनी रही सकती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */