राजनीति

पीएम ने ताबड़तोड़ 31 ट्वीट कर की सोशल जनसभा, अखिलेश ने दिया जवाब, कहा- मोदी जी भी कर रहे महागठबंधन से अपील 

पीएम मोदी की अपील पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि दिल खुश हुआ कि पीएम भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी से अपील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया पीएम चुनें।”

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा, “दिल खुश हुआ कि प्रधानमंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें।”

बुधवार को सुबह-सुबह पीएम मोदी ने 31 ट्वीट करके सोशल जनसभा की। पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन को टैग करके ट्वीट किया। इनके अलावा कई नेताओं, फिल्मी सितारों, खिलाड़ियों और पत्रकारों को ट्वीटर पर टैग करते हुए लिखा कि, “अलग-अलग क्षेत्रों के प्रभावशाली लोगों से कहना चाहूंगा कि वे मतदाताओं को जागरूक करने के लिए आगे आएं। हम सब लोग मिलकर यह दिखा दें कि इस बार अभूतपूर्व मतदान होगा और इस बार का मतदान देश के चुनावी इतिहास के पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा।”

वहीं अभिनेता रणवीर सिंह और विक्की कौशल को टैग करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, “युवाओं के लिए आप सभी आदर्श हैं। अब उन्हें बताने का समय है कि अपना टाइम आ गया है।” विक्की कौशल को टैग करके लिखा कि हाई जोश को अब वोटिंग सेंटर पर लाने का समय आ गया है।

बता दें कि चुनाव आयोग ने लोकसभा और चार राज्यों (आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, ओडिशा और सिक्किम) में विधानसभा के चुनाव का कार्यक्रम 10 मार्च को घोषित कर दिया है। इस कार्यक्रम के तहत 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में मतदान होगा। मतदान के बाद 23 मई को मतगणना होगी।

Published: 13 Mar 2019, 2:05 PM
लोकप्रिय