नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कशमीर में मजदूरों की हत्या के बाद सेना का ऑपरेशन तेज़ और पाकिस्तान ने फिर दी हमले की धमकी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पांच मजदूरों की हत्या के बाद सुरक्षा बल बड़े स्तर पर सर्च आपरेशन चला रहे हैं और पाकिस्तान ने एक बार फिर से हमले के चेतवानी देते हुए कहा है कि कश्मीर मुद्दे पर जो भी देश भारत का समर्थन करते हैं, उन पर मिसाइल दागी जाएगी।

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पांच मजदूरों की हत्या के बाद सुरक्षा बल बड़े स्तर पर सर्च आपरेशन चला रहे हैं। मजदूरों की हत्या करने वाले आतंकियों का अब तक पता नहीं चला है। मंगलवार को आतंकियों ने पांच मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे। बता दें कि यह घटना ऐसे समय में हुई जब यूरोपियन संसद के 27 सदस्य कश्मीर दौरे पर गए हुए हैं। पांचो मजदूरों के घर में मातम पसरा हुआ है।

पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत को युद्ध की धमकी दी है। इमरान सरकार में मंत्री अली अमीन गंडापुर ने कहा है कि जो देश कश्मीर मामले पर पाकिस्तान के साथ नहीं हैं, उन्हें हम अपना दुश्मन मानेंगे और अगर युद्ध की स्थिति बनती है तो ऐसे में हमारी मिसाइलें उन्हें मार गिराएंगी। कश्मीर और गिलगिट बाल्टिस्तान मामलों के मंत्री अली अमीन गंडापुर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच जो तनाव चल रहा है वह दोनों पुराने दुश्मनों के बीच युद्ध का कारण बन सकता है।

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोनी होटल के पास रोडवेज की एक बस ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 3 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि पांच से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फ़िलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

लोकप्रिय