नवजीवन बुलेटिन: सुशांत सिंह राजपूत केस में पिता ने सुप्रीम कोर्ट में उठाए सवाल और प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर के पिता केके सिंह की ओर से गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल कराया गया है। अभिनेता के पिता ने अपने लिखित जवाब में रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र सरकार के एफआईआर के विरोध को आधारहीन बताया है।

user

नवजीवन डेस्क

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर के पिता केके सिंह की ओर से गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल कराया गया है। अभिनेता के पिता ने अपने लिखित जवाब में रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र सरकार के एफआईआर के विरोध को आधारहीन बताया है। उन्होंने अपने जवाब में कहा है कि 'महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया है। बिहार पुलिस का अधिकार क्षेत्र इस मामले में जांच का है और बिहार पुलिस ने ही इस मामले में सबसे पहले एफआईआर दर्ज की है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की स्वास्थ्य संबंधी स्थिति गुरुवार को भी जस की तस गंभीर बनी हुई है। वह आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। अस्पताल के अधिकारियों ने कहा, "प्रणब मुखर्जी की हालत आज सुबह भी वैसी ही है। उनकी हालत स्थिर है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।" भारत के 13वें राष्ट्रपति मुखर्जी कोविड -19 पॉजीटिव भी पाए गए थे। वहीं मुखर्जी की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फर्जी खबरें सामने आने के बाद अस्पताल के अधिकारियों ने एक बयान जारी किया है।

उत्तर प्रदेश में बुधवार की रात को जन्माष्टमी के अवसर पर लाखों घरों में अचानक बिजली चले जाने की घटना की ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। कई शहरों में लगाए गए हजारों स्मार्ट मीटरों ने उन उपभोक्ताओं की भी बिजली आपूर्ति रोक दी, जिन्होंने अपने बिलों का भुगतान कर दिया था। मंत्री ने कहा, "अगर जरूरत पड़ी तो लखनऊ में यूपीपीसीएल मुख्यालय पर नियंत्रण और कमांड सेंटर को गलत तरीके से नियंत्रित करने वालों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जाएगी।"

लोकप्रिय
next