सिनेजीवन: सलमान के फार्म हाउस में घुसे 2 लोग, फर्जी आधार कार्ड बरामद और '12वीं फेल' को मिला बेस्ट फिल्म का दर्जा!

सलमान खान के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की, ये घटना गुरुवार 4 जनवरी की शाम 4 बजे मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में घटी और '12वीं फेल' को IMDB पर 9.2 की रेटिंग के साथ 2023 की बेस्ट फिल्म का दर्जा मिला है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान खान के फार्म हाउस में 2 लोगों ने की घुसने की कोशिश

सलमान खान के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की। ये घटना गुरुवार 4 जनवरी की शाम 4 बजे मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में घटी। दोनों ने सुरक्षा के लिए लगाए गए तार को काटकर एंट्री करने की कोशिश की थी हालांकि उस वक्त सलमान मौजूद नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उन दो आरोपियों ने सलमान खान के फार्म हाउस में अंदर जाने की कोशिश की तो पहले सुरक्षाकर्मियों ने देखा और मैनेजर को बुलाया। हलांकि दोनों ने खुद को एक्टर का फैन बताया। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड को जब इनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया है कि दोनों ही आरोपी संदिग्ध थे। दोनों की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवर सिंह के रूप में हुई है। पूछताछ में इन्होंने खुद को पंजाब और राजस्थान का बताया है।हालांकि कोई पुख्ता जानकारी नही मिली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'12वीं फेल' को IMDB पर 9.2 की रेटिंग के साथ 2023 की बेस्ट फिल्म का मिला दर्जा

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल वास्तव में एक बेहद इंस्पायरिंग कहानी है जिसे ऑडियंस का खूब प्यार मिला है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में अब भी देखी जा रही है और लगातार नए नए रिकॉर्ड्स बना रही है। जी हां, दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाने के बाद अब इस को आईएमडीबी पर 10 में से 9.2 की रेटिंग के साथ हाई रेटिंग दी गई है, और ये साल की बेस्ट फिल्मों की कई लिस्ट में टॉप स्थान पर है। 2023 में, दुनिया भर की उन सभी फिल्मों में से, जिन्हें कम से कम 20,000 यूजर्स वोट मिले हैं, 12वीं फेल को सबसे ज्यादा रेटिंग दी गई है। 2023 की हाई रेटिंग वाली फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर 12वीं फेल है, इसके बाद 8.6 की रेटिंग के साथ स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स है। साल की अन्य बड़ी फिल्में ओपेनहाइमर (8.4), गॉडज़िला माइनस वन (8.4), और कन्नड़ फिल्म काइवा (8.2) टॉप 5 में हैं। इसके अलावा, 12वीं फेल ने लेटरबॉक्सडी 2023 साल की रिव्यू में हाईएस्ट रेटेड ड्रामा लिस्ट के रूप में टॉप 10 में भी अपनी जगह बनाई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'ओपेनहाइमर' ने पांच गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स किए अपने नाम, 'सकसेशन' को मिले चार

'ओपेनहाइमर' ने रविवार (यूएस पैसिफ़िक टाइम) को 81वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उसी तरह राज किया, जिस तरह एक बार समर बॉक्स ऑफिस पर उसका दबदबा था। 'वैरायटी' ने लिखा, 'ओपेनहाइमर' ने पांच जीत हासिल की, जो किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा हैं, जिसमें बेस्ट मोशन पिक्चर ड्रामा के लिए ग्लोब्स भी शामिल है। फ्रेंकस्टीन टेल की नारीवादी पुनर्कल्पना 'पुअर थिंग्स' को बेस्ट मोशन पिक्चर, म्यूजिकल या कॉमेडी नामित किया गया, जो पोस्ट-मॉडर्न फिल्म की दो जीतों में से एक थी। टीवी फ्रंट पर, 'वैराइटी' ने रिपोर्ट किया, 'सकसेशन' ने बेस्ट ड्रामा सीरीज सहित लीडिंग चार प्राइज जीते। शो ने मई 2023 में अपना चार सीजन समाप्त किया।

'द बियर' ने तीन अवॉर्ड्स जीते, जिसमें बेस्ट कॉमेडी सीरीज और जेरेमी एलन व्हाइट और अयो एडेबिरी के लिए म्यूजिक या कॉमेडी में बेस्ट लीडिंग एक्टर और एक्ट्रेस शामिल हैं। 'ओपेनहाइमर' के निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन, जिन्होंने 'द डार्क नाइट' और 'इंसेप्शन' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने में अपनी सफलता का लाभ उठाते हुए यूनिवर्सल को एक भौतिक विज्ञानी के बारे में 100 मिलियन डॉलर का नाटक बनाने के लिए प्रेरित किया, ने बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता। फिल्म के केंद्र में विचारशील वैज्ञानिक की भूमिका निभाने वाले सिलियन मर्फी को ड्रामा में बेस्ट एक्टर का नाम दिया गया। लिली ग्लैडस्टोन को 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' में एक ओसेज महिला की भूमिका निभाने के लिए ड्रामा में बेस्ट फीमेल एक्टर का पुरस्कार मिला।

सिनेजीवन: सलमान के फार्म हाउस में घुसे 2 लोग, फर्जी आधार कार्ड बरामद और '12वीं फेल' को मिला बेस्ट फिल्म का दर्जा!

ससुर पर था नीतू कपूर का सीक्रेट क्रश, 'कॉफी विद करण' में किया खुलासा

दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान और नीतू कपूर 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड में पार्टी और अपने सीक्रेट क्रश के बारे में बात करती नजर आएंगी। वे पुरानी यादों से भरे खुलासे करते हैं और बॉलीवुड की अनकही कहानियों पर चर्चा करते हैं। शो में जीनत ने खुलासा किया कि वह पार्टी नहीं करती हैं। करण जौहर ने जीनत से उनकी डेटिंग लाइफ के बारे पूछा, इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "नो कमेंट्स" करण जौहर ने नीतू कपूर से उनके सीक्रेट क्रश के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने ''शशि कपूर' का नाम लिया। हैरान होकर करण जौहर ने कहा, 'आपका अपने अंकल पर क्रश था?' बता दें कि शशि कपूर ऋषि कपूर के चाचा थे। इस रिश्ते से शशि, नीतू के चाचा ससुर लगते हैं। कॉफी विद करण सीजन 8 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

9 फरवरी को आर्या के रूप में 'अंतिम वार' के लिए तैयार सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आर्या सरीन के रूप में अपने "अंतिम वार" के लिए पूरी तरह तैयार हैं, निर्माताओं ने "आर्या अंतिम वार" की घोषणा की है। यह 9 फरवरी, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सुष्मिता सेन, जो आर्या सरीन की मुख्य भूमिका निभाती हैं, ने कहा: "आर्या मेरे दिल में एक गहरी जगह रखती है, सीजन 3 जारी है। आर्या का प्रत्येक एपिसोड एक ऐसी दुनिया की यात्रा है जो मेरे अस्तित्व का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है।'' उन्होंने कहा कि आर्या अंतिम वार के आगमन के साथ, दर्शकों को आर्या का एक ऐसा पक्ष देखने को मिलेगा जो पहले देखी गई किसी भी चीज़ से परे है।

सुष्मिता ने कहा, ''गहराई, सघनता, नए घाव और वह उदासी जो संभवतः उसकी कहानी के निष्कर्ष को प्रेरित करती है। इस किरदार को निभाने से मुझे जितना सोचा था, उससे कहीं अधिक मिला है। मैं इस किरदार के गहन विकास और उस कहानी का अनुभव करने के लिए रोमांचित हूं जिसने मेरे दिल को इतनी गहराई से छू लिया है।'' राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित, 'आर्या' सीजन 3 में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें सुष्मिता सेन, इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जाड़ावत और विश्वजीत प्रधान सहित अन्य शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;