सिनेजीवन: नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा- सुशांत की छिछोरे बनी बेस्ट फिल्म और कोरोना के चलते बिगड़ी सतीश कौशिक की तबीयत

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह का आयोजन आज किया गया, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्‍ठ हिंदी फिल्‍म का पुरस्‍कार मिला और हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए एक्टर सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

67वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा, सुशांत की छिछोरे बनी बेस्ट फिल्म

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह का आयोजन आज यानी सोमवार को किया गया। इस इवेंट को नेशनल मीडिया सेंटर में आयोजित किया गया है, जहां पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्‍ठ हिंदी फिल्‍म का पुरस्‍कार दिया गया। इसके साथ ही कंगना रनौत को सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार। उन्‍हें मणिकर्णिका और पंगा के लिए ये अवॉर्ड दिया गया। वहीं एक्‍टर मनोज वाजपेयी को फिल्‍म 'भोंसले' के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता को दिया गया। तमिल फिल्‍म असुरण के लिए धनुष को बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड दिया गया। आपको बता दें, ये समारोह इससे पहले कोरोना महामारी के कारण टाला जा चुका है। आज 2019 में बनी फिल्मों के लिए पुरस्कारों की घोषणा की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अब कार्तिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में आए

देशभर में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। 40-45 हजार केसेज एक दिन में देशभर से आने लगे हैं। देश में सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में ही देखने को मिल रहा है। आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड सेलेब को कोरोना होने की खबर भी सामने आ रही है। अब कार्तिक आर्यन भी कोविड की चपेत में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना दी। उन्होंने अपने ही अंदाज में इस खबर को भी शेयर किया। प्लस के साइन की एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि मेरा भी पॉजिटिव हो गया है। जिसका मतलब था कि वह कोरोना की चपेत में आ गए हैं। बता दें कार्तिक आर्यन एक दिन पहले ही मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक करते नजर आए थे। उनके साथ कियारा आडवाणी भी मौजूद थी। दोनों ने साथ में है रैंप वॉक किया था। ऐसे में कियारा के फैंस की चिंता बढ़ गई है।

कोरोना के चलते बिगड़ी सतीश कौशिक की तबीयत, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

भारत में एक बार फिर कोरोना वायर का कहर बढ़ता नजर आ रहा हैं। वैसे तो कोरोना के खिलाफ सरकार ने वैक्सीन लगवानी शुरु कर दी पर इसके बावजूद भी आए दिन इस डेडली वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक स्टार इसकी चपेट में आ रहे हैं।बीते दिनों फिल्म निर्माता और एक्टर सतीश कौशिक इसकी चपेट में आए थे। वहीं अब एक्टर को लेकर खबर सामने आ रही हैं कि अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने के दो दिन बाद एक्टर को बेचैनी की शिकायत बढ़ गई थी। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक सतीश कौशिक की तबीयत अब पहले से बेहतर है। सतीश कौशिक की तबीयत का अपडेट देते हुए एक्टर के प्रवक्ता ने कहा-सतीश जी अभी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। वो कोरोना वैक्सीन लेने की सोच रहे थे कि तभी उन्हें कमजोरी लगी और जब टेस्ट करवाया तो वो पॉजिटिव निकले।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एडवेंचर कॉमेडी 'हेलो चार्ली' का दिलचस्प ट्रेलर हुआ रिलीज!

अमेजन प्राइम वीडियो ने आगामी फेमिली एवं किड्स एंटरटेनर ह्यहेलो चार्ली का गुदगुदा देने वाला ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। इस कॉमेडी फिल्म में जैकी श्रॉफ, आदर जैन, एलनाज नौरोजी और राजपाल यादव के साथ-साथ अपना डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री श्लोका पंडित भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। पंकज सारस्वत द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल इंटरटेनमेंट के निमार्ता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित 'हेलो चार्ली' का ट्रेलर एक एडवेंचर कॉमेडी की अजीबोगरीब दुनिया से हमारा परिचय कराता है, जिसमें गोरिल्ला टोटो और भोले-भाले चार्ली (आदर जैन) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें देखने को मिलती हैं। यह फिल्म हमें बांध कर रखने वाली उस कुतूहलपूर्ण यात्रा पर ले जाती है, जिसमें एक करोड़पति शख्स के भाग निकलने के परिणामस्वरूप गड़बड़ियों की पूरी श्रृंखला उत्पन्न हो जाती है और अजीब हालात बन जाते हैं। 'हेलो चार्ली' यकीनन दर्शकों को हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने पर मजबूर कर देगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

नहीं रहे 'चांदनी' और 'कहो ना प्यार है' जैसी फिल्मों के राइटर सागर सरहदी

बॉलीवुड के फेमस राइटर और डायरेक्टर सागर सरहदी का सोमवार 22 मार्च की सुबह मुंबई में निधन हो गया है। सागर सरहदी को हार्ट प्रॉब्लम के कारण मुंबई के एक हॉस्पिटल में आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने 88 की उम्र में अंतिम सांस ली। सागर सरहदी को इससे पहले भी फरवरी 2018 में हार्ट अटैक के बाद इसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सागर सरहदी के निधन की खबर से एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। स्टार्स ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने सागर सरहदी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा-'जानकर दुख हुआ कि मशहूर लेखक-निर्देशक सागर सरहदी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने कई शानदार फिल्मों कभी कभी, नूरी, चांदनी, दूसरा आदमी और सिलसिला की कहानी लिखी। उन्होंने फिल्म बाजार को लिखा और निर्देशन किया। फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह बहुत बड़ा नुकसान है।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय