सिनेजीवन: RRR को लगा तगड़ा झटका, हुआ करोड़ों का नुकसान! और कोरोना की चपेट में आईं टीवी क्वीन एकता कपूर

साल 2022 की सबसे बड़ी रिलीज RRR को कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव के कारण करोड़ों का नुकसान हुआ है और बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी है टीवी क्वीन एकता कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एकता कपूर कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- संपर्क में आए लोग अपना टेस्ट करवा लें

कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। स्टार्स लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, नोरा फतेही और मृणाल ठाकुर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब टीवी क्वीन एकता कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई है। एकता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। एकता ने लिखा- 'सारी सावधानियां बरतने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैं ठीक हूं। मैं सभी से अपील करती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हों वो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें।' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और एकता के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। पिछले 24 घंटे की बात करें तो रविवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 8036 केस दर्ज किए गए। मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना के केस तमाम पाबंदियों के बीच बढ़ रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को कोरोना की पॉजिटिविटी दर बढ़कर 4.59% पर पहुंच गई है।

कोरोना के कारण पोस्टपोन RRR को तगड़ा झटका

साल 2022 की सबसे बड़ी रिलीज RRR को कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव के कारण टाल दिया गया है। 450 करोड़ के बजट में तैयार निर्देशक राजामौली की आरआरआर की 7 जनवरी को रिलीज ना होने का घाटा मेकर्स को हुआ है। देश में ओमीक्रान और कोरोना की लहर के तेजी से बढ़ने के कारण 6 दिन पहले आरआरआर की रिलीज को स्थगित कर दिया गया। RRR के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया को देखने के बाद जूनियर एनटीआर और रामचरण की जोड़ी को देखने के लिए फिल्म को लेकर करोड़ों की एडवांस बुकिंग हो चुकी थी। RRR के पोस्टपोन होने से मेकर्स को करोड़ों का नुकसान साफ तौर पर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार RRR की एडवांस बुकिंग 10 करोड़ के करीब हुई। ऐसे में सभी थिएटरों को एडवांस बुकिंग की रकम फिर से दर्शकों को लौटानी होगी। कोरोना की तीसरी लहर के बीच एक बड़ा झटका बॅालीवुड को साफ तौर पर लगता हुआ दिखाई दे रहा है।जाहिर सी बात है कि RRR को 450 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया है ऐसे में फिल्म को आगे के लिए टाल देना करोड़ों का घाटा साफ तौर पर दिखाई दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जॉन अब्राहम, पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। दंपति में कोविड के हल्के लक्षण पाए गए हैं और उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है। जॉन ने सोमवार सुबह इस खबर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। उन्होंने कहा, "मैं तीन दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड से संक्रमित है। तभी मेरी पत्नी प्रिया और मैंने कोविड का टेस्ट कराया, जहां हम दोनों कोविड से संक्रमित निकले हैं।" जॉन ने कहा, "हम दोनों ने कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए हैं, लेकिन टेस्ट कराने पर हम दोनों में हल्के लक्ष्ण पाए गए हैं।" अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, जॉन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'अटैक' के टीजर के बारे में बताया, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। यह फिल्म 28 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में भी पहली बार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia