सिनेजीवन: आमिर-ऐली के नए आइटम सॉन्ग ने इंटरनेट पर लगाई आग! और अमिताभ बच्चन के नाम एक और सम्मान

आमिर खान और एली अवराम स्टारर बहुप्रतीक्षित गाना 'हरफनमौला' रिलीज हो चुका है। इस आइटम सॉन्ग ने इंटरनेट पर आग लगा दी है और दिग्गज अभिनेता अमिताब बच्चन को 19 मार्च को होने वाले एक वर्चुअल शोकेस में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स द्वारा प्रतिष्ठित 2021 एफआईएएफ अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आमिर खान और ऐली के नए आइटम सॉन्ग ने इंटरनेट पर लगाई आग

आमिर खान और एली अवराम स्टारर बहुप्रतीक्षित गाना 'हरफनमौला' रिलीज हो चुका है। अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए इस गाने को कंपोज किया है तनिष्क बागची ने। गाने को आवाज दी है विशाल डडलानी और ज़ारा खान ने। टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म 'कोई जाने ना' के इस गाने को शेयर किया है। कोई शक नहीं कि आमिर- एली की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है। फिल्म 'कोई जाने ना' से आमिर खान के दोस्त अमीन हाजी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। अमायरा दस्तूर और कुणाल कपूर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। यह गाना इसी फिल्म का हिस्सा है। अपने दोस्त का साथ देने के लिए आमिर खान इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गए और वह इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में खूबसूरत अभिनेत्री एली अवराम के साथ एक स्पेशल डांस नंबर 'हर फन मौला' पर परफॉर्म कर रहे हैं।

अमिताभ के नाम एक और सम्मान, FIAF अवॉर्ड पाने वाले बनेंगे पहले भारतीय

दिग्गज अभिनेता अमिताब बच्चन को 19 मार्च को होने वाले एक वर्चुअल शोकेस में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स (एफआईएएफ) द्वारा प्रतिष्ठित 2021 एफआईएएफ अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। अमिताभ ने कहा, "वर्ष 2021 के लिए एफआईएएफ पुरस्कार प्राप्त करने को लेकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं, एक ऐसा कॉज जिसके लिए मैं गहराई से प्रतिबद्ध हूं। हमें इस विचार को मजबूत करना होगा कि फिल्म संग्रह उतना ही आवश्यक है जितना कि फिल्म निर्माण, मुझे उम्मीद है कि हम फिल्म उद्योग और सरकार में अपने सहयोगियों से इस सबसे आवश्यक कारण के लिए और अधिक समर्थन हासिल करने में सक्षम हैं, जिससे हम अपने शानदार फिल्म विरासत का संरक्षण और प्रदर्शन करने के लिए एक केंद्र बनाने को लेकर अपने सपने को साकार कर सकें।" 78 वर्षीय बॉलीवुड आइकन का नाम एफआईएएफ संबद्ध फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा नामित किया गया , जो फिल्म निमार्ता और आर्काइविस्ट शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर द्वारा स्थापित एक गैर-लाभकारी संगठन है, जो भारत की फिल्मी विरासत के संरक्षण, रेस्टोरेशन, प्रलेखन, प्रदर्शनी और अध्ययन के लिए समर्पित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फरहान अख्तर की तूफान इस दिन करेगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज साल का सबसे प्रतीक्षित समर ब्लॉकबस्टर - तूफ़ान (जो एक खेल पर आधारित प्रेरणादायी स्पोर्ट्स ड्रामा है) के प्रत्यक्ष सेवा के तहत वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की है। ROMP पिक्चर्स द्वारा निर्मित, तूफ़ान में मुक्केबाज के रूप में फरहान अख्तर हैं और मुख्य भूमिकाओं में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल ने काम किया है। यह राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और यह बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा 21 मई, 2021 को 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर सीधे प्रसारित होगा। इस बात का ऐलान हाल ही में निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। अमेजन प्राइम वीडियो के कंटेंट निदेशक और हेड, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "हमारी भारत यात्रा में एक्सेल एंटरटेनमेंट एक महत्वपूर्ण भाग रहा है और हमारे और उनके रिश्ते लंबे समय से चले आ रहे, जिसे हमने बेहद संजिदगिसे संजोकर रखा हुआ हैं। इसी यात्रा का अगला रोमांचक अध्याय 'तूफ़ान' है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

परफ्यूम ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर बने ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को भारतीय ब्रांड मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस कंपनी के पास घरेलू परफ्यूमरी प्रोडक्ट्स की एक बड़ी रेंज है। अब ऋतिक मंथन धूप के टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले नए विज्ञापन में नजर आएंगे। यह पार्टनरशिप ओबेरॉय आईबीसी द्वारा कंसेप्चुलाइज्ड किए गए ब्रांड कैंपेन 'मंथन जरूरी है' के प्रचार को बढ़ावा देगी। यह अभियान आत्मनिरीक्षण करने की प्रेरणा देता है। वहीं ब्रांड के पास पहले से ही भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हैं, जो इसकी 3-इन-1 अगरबत्ती को प्रमोट करते हैं। इस मौके पर ऋतिक ने कहा, "मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) के साथ मेरा जुड़ना एक ही तरह के विजन को शेयर करने जैसा है। मैं कंपनी के धूप प्रोडक्ट्स के ब्रांड मंथन के लिए प्रमोशन करके खुश हूं। भारत में खुशबू का एक अलग ही महत्व है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'काला चश्मा' कंपोजर प्रेम हरदीप अपने नए गीत 'बेलफ्ज बातें' को रिलीज किया

नए जमाने की संगीतकार जोड़ी प्रेम हरदीप अब अपनी नवीनतम रचना 'बेलफ्ज बातें' को रिलीज कर दिया है। इससे पहले उनका सॉन्ग काला चश्मा काफी प्रसिद्ध हुआ था। यह गीत एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अलग हो जाते हैं, केवल संयोग से सालों बाद मिलते हैं। उन्होने कहा, "अधिक बार नहीं, प्यार उन चीजों की वजह से खो जाता है, जिन्हें हम अप्रभावित छोड़ देते हैं। हमारा गीत उन सभी भावनाओं के बारे में है, जो रिश्ते में खुलेपन का अभाव है। हम श्रोताओं को एक ऐसा गीत देने की उम्मीद करते हैं, जो वे बार-बार सुन सकते हैं।" प्लेबैक सिंगर मोहम्मद इरफान ने कहा कि गीत उस तरह के संगीत के साथ पूरी तरह से संगत है जिसे वह मंथन करना पसंद करते हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय