सिनेजीवन: अब एक्टर आमिर खान को हुआ कोरोना, हुए क्वारनटीन और भारत में रहने को लेकर क्या बोल गईं सनी लियोन?

अभिनेता आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं और अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में भारत में रहने को लेकर एक बात कही है, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना पॉजिटिव निकले आमिर खान, खुद को किया क्वारंटाइन

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बुधवार को उनके प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी। अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं। उनका स्वास्थ्य ठीक है। वो सभी लोग जो हाल में उनके संपर्क में आए हैं, खुद को एहतियातन जांच करवा लें। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।" आमिर खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म को 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्माता अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं। फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड हिट 'फॉरेस्ट गम्प' का रूपांतरण है, और इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'छिछोरे' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बोलीं सुशांत की बहन- 'काश तुम वहां होते'

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की शुभकामनाएं दी हैं। श्वेता ने ट्वीट कर कहा, "छिछोरे ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। भाई, मैं जानती हूं कि आप देख रहे हैं, लेकिन मैं इच्छा है कि काश आप ये अवॉर्ड खुद लेते। एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब मैं आप पर गर्व महसूस नहीं करती हूं।" एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत स्मारक पट्टिका की फोटो साझा कीं। इसमें लिखा है, "सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020, बिहार, मुंबई, भारत), एक अभिनेता, उत्सुक खगोलविद, पर्यावरणविद् और मानवतावादी, एक ऐसी आत्मा जिसने लाखों लोगों को छुआ।" इसके साथ श्वेता ने लिखा, "वह जिंदा है .. उसका नाम जिदा है .. उसकी खुशबू जिंदा है! यह एक शुद्ध आत्मा का प्रभाव है! आप भगवान की संतान हैं.. आप हमेशा जीवित रहेंगे।" इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म 'छिछोरे' 6 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं 14 जून, 2020 को सुशांत की मृत्यु हो गई थी। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के मुख्य अभिनेता स्वर्गीय सुशांत को यह अवॉर्ड समर्पित किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'चाचा विधायक हैं हमारे 2' का ट्रेलर रिलीज

'अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज दर्शकों के बेहद पसंदीदा कॉमेडी सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे- सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज किया। जाकिर खान इस शो के निर्माता है जिन्होंने इसमें रॉनी भैया का मुख्य किरदार भी निभाया है। इस शो में दिखाया गया है कि वह किस तरह राजनीति में अपना रास्ता बनाने की कोशिश करते हैं। दरअसल, इसकी शुरुआत तब होती है जब इंदौर का रहने वाला रॉनी अपने चाचा के विधायक होने के बारे में झूठ बोलता है, और ऐसा करके वह अपने जीवन में आई मुसीबतों को दूर करना चाहता है। दर्शकों को इसका पहला सीज़न काफी पसंद आया था, जिसके अंत में रॉनी का सामना असली विधायक से होता है और उसके झूठ का पर्दाफाश हो जाता है। सीज़न 2 की कहानी वहीं से आगे बढ़ती है, जिसमें वह विधायक के साथ काम करना शुरू कर देता है और इस तरह राजनीति की दुनिया में कदम रखता है।

भारत में रहने को लेकर क्या बोल गईं सनी लियोन?

अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में एक बात कही है जो कि भारत में रहने को लेकर है। उनका कहना है कि विदेश के मुकाबले उनको भारत में रहना काफी ज्यादा पसंद है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल का जवाब देते हुए सनी लियोन ने ये बात कही थी। बता दें कि सनी लियोन ने जैसे ही ये बात बोली लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि सनी लियोन एक सकारात्मक सोच भारत के लिए रखती हैँ। सनी लियोन का कहना है कि यूएस का माहौल उनको काफी नाकारात्मक लगता है। लेकिन यहां मस्ती है और खुश रहते हैं। सनी लियोन का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है। अभिनेत्री काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। फिल्म 'जिस्म 2' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोन की फैन फॉलोविंग शानदार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

350 करोड़ की फिल्म RRR की कहानी को लेकर एसएस राजामौली का खुलासा

एस एस राजामौली की पैन-इंडिया फिल्म आरआरआर के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी और इसकी रिलीज तारीख की घोषणा के बाद से अब तक केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए 348 करोड़ से अधिक के ऑफर दर्ज किए गए हैं। इसकी स्टोरी लाइन से लेकर इसके कलाकारों तक, हर कोई इस मैग्नम ओपस प्रॉजेक्ट के बारे में बात कर रहा है। एक नई दिशा लेते हुए, शहीद दिवस पर राजामौली विशिष्ट विद्रोह और संघर्ष के दौर में नायकों को एक स्मारक के रूप में चित्रित करने की इच्छा रखते हैं, जो उन्हें वास्तविक काल्पनिक सुपरहीरो के रूप में प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरह से एक नए ब्रश के साथ कैनवास को चित्रित करना चाहता हूं ताकि मैं जिस ब्रह्मांड को बनाऊं उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो।" आरआरआर की कहानी पर अपनी काल्पनिक सोच के बारे में बताते हुए, राजामौली ने खुलासा किया, "मैं अपनी कल्पना का उपयोग एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए करता हूं, जो उन्हें वह बना सकती थी जो वो हैं। मैं इसे आकार देते हुए दुनिया को दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia