सिनेजीवन: 'आर्या 3' का टीजर रिलीज, सिगार-पिस्टल लिए दिखीं सुष्मिता सेन और अस्पताल में भर्ती हुईं इलियाना डिक्रूज

आर्या' का तीसरा सीजन बहुत जल्द ओटिटि पर धामल मचाने वाला है। फिल्म का टीजर जारी हो गया है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन दमदार लुक में नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों बीमार है और अस्पताल में एडमिट है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ARYA 3 का टीजर रिलीज, हाथ में सिगार-पिस्टल लिए दिखीं सुष्मिता सेन

'आर्या' का तीसरा सीजन बहुत जल्द ओटिटि पर धामल मचाने वाला है। फिल्म का टीजर जारी हो गया है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन दमदार लुक में नजर आ रही हैं। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सुष्मिता सेन को टैग करते हुए वेब सीरीज का टीजर शेयर किया है। 16 सेकेंड के इस दमदार टीजर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, जिसमें सुष्मिता पिस्टल को लोड करती हुईं और सिगार पीती हुईं दिखाई दे रही हैं। वहीं टीजर को शेयर करते कैप्शन में लिखा है, 'वो वापस आ गई है और उसका मतलब बिजनैस।' फैंस सुष्मिता के इस धांसू अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि आर्य का पहला सीजन साल 2020 में आया ता जिसके जरिए सुष्मिता सेन की अपना ओटीटी डेब्यू किया था।

अस्पताल में भर्ती हुईं इलियाना डिक्रूज, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। इन दिनों एक्ट्रेस बीमार है और अस्पताल में एडमिट है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं। तस्वीरों में इलियाना अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है। एक्ट्रेस काफी बीमार दिखाई दे रही है। इसके साथ इलियाना ने लिखा है- 'एक दिन कितना कुछ बदल सकता है...कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी फ्लूइड्स के तीन बैग!'

एक और तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा- 'जो लोग मेरी हेल्थ के बारे में जानने के लिए मुझे मैसेज कर रहे हैं। उनका बहुत-बुहत थैंक्यू, मैं इस प्यार को पाकर काफी लकी फील कर रही हूं। मैं आपको बताना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। टाइम रहते मुझे सही और बेहतर मेडिकल केयर मिल गई है।'

सिनेजीवन: 'आर्या 3' का टीजर रिलीज, सिगार-पिस्टल लिए दिखीं सुष्मिता सेन और अस्पताल में भर्ती हुईं इलियाना डिक्रूज

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ सिंगिंग डेब्यू कर रहे हैं कपिल शर्मा, शेयर किया पोस्टर

कॉमेडियन कपिल शर्मा के करियर में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ कपिल शर्मा ने म्यूजिक एल्बम 'अलोन' का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर को कपिल शर्मा और गुरु रंधावा दोनों ने ही शेयर किया है। सोशल मीडिया यूजर दोनों के पोस्ट पर खूब बधाईयां दे रहे हैं। सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा की आवाज काफी सुरीली है। अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में वह अक्सर गाते-गुनगुनाते नजर आते हैं। कपिल शर्मा और गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने इस कोलैबोरेशन के बारे में जानकारी शेयर की है। इस पोस्टर में कपिल शर्मा ने ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर ब्राउन कलर का फर वाला जैकेट पहना हुआ है। इसके साथ कपिल शर्मा ने डार्क कलर के सनग्लास को पेयर किया है। वहीं गुरु रंधावा ब्लैक स्वेटर, मैचिंग कोर्ट और ब्लैक कलर के ही हैंड ग्लब्स में नजर आ रहे हैं। गुरु ने भी अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डार्क सनग्लास लगा रखा है। गुरु रंधावा और कपिल शर्मा का गाना 'अलोन' 9 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

गुरु रंधावा ने अपने गाने का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में गुरु ने लिखा है, 'हम आपलोगों के साथ अलोन की घोषणा करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मैं इसे दुनिया को सुनाने के लिए उत्साहित हूं। यह कपिल शर्मा पाजी का डेब्यू सॉन्ग होगा।' इस पोस्ट पर रैपर बादशाह ने रिएक्शन देते हुए कमेंट किया है, 'वाह क्या बात है। एक फ्रेम में दो रॉकस्टार।' वहीं सिंगर राघव सच्चर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है, 'वाह'। फैंस भी इस पोस्ट पर खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;