सिनेजीवन: 'दसवीं' का पहला गाना रिलीज, दबंग अंदाज में दिखे अभिषेक और जुबिन नौटियाल ने निकिता संग गुपचुप की सगाई?

आगामी फिल्म 'दसवीं' का नया गीत 'मचा मचा' शुक्रवार को रिलीज किया गया। 'मचा मचा' में अभिषेक काफी मसाला मूड में दिखाई दे रहे है और खबर है कि जुबिन और निकिता ने गुपचुप सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं। 26 मार्च से हरिद्वार में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, जो एक अप्रैल तक चलेगी। फिल्म का नाम गुड बाय है। फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका हैं। साथ ही अभिनेत्री राश्मिका मंदाना भी हैं। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन विशेष चार्टड विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट टर्मिनल के अंदर स्टाफ ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाईं। भारी भीड़ के बीच कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अमिताभ बच्चन को टर्मिनल से बाहर लाया गया। देहरादून एयरपोर्ट से वह नरेंद्रनगर के लिए रवाना हुए। जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन विशेष चार्टड विमान से आज सुबह करीब दस बजे मुंबई से देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उनके समर्थक उनकी एक झलक पाने के लिए एकत्र हो गए। लेकिन अमिताभ बच्चन की सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि कोई भी उनके करीब नहीं जा पाया। सुरक्षा कर्मियों द्वारा अमिताभ बच्चन को टर्मिनल से बाहर लाया गया। जिसके बाद वह कार में सवार होकर नरेंद्र नगर स्थित होटल आनंदा के लिए रवाना हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'दसवीं' का गाना 'मचा मचा' हुआ रिलीज

आगामी फिल्म 'दसवीं' का नया गीत 'मचा मचा' शुक्रवार को रिलीज किया गया। 'मचा मचा' में अभिषेक काफी मसाला मूड में दिखाई दे रहे है। यह गीत पूरी तरह से फिल्म के मनोरंजक वाइब को कैप्चर करता है, जिसमें अभिनेता अपनी सिग्नेचर मूंछों को शाही स्वैग में घुमाते भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म एक अनपढ़, भ्रष्ट (भ्रष्ट) और बॉम्बबास्टिक नेता (नेता) की कहानी बताती है, जो जेल में कैद रहते हुए शिक्षा के जादू की खोज करता है। जो चीज 'मचा मचा' को और भी मजेदार बनाती है, वह है अनोखे देसी स्वाद वाला फंकी रैप। सचिन-जिगर द्वारा रचित इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। मेलो डी के रैप के साथ मीका सिंह, दिव्या कुमार और सचिन-जिगर ने गाने को अपनी आवाज दी है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन 'दसवीं' पेश करते हैं। दिनेश विजान और बेक माई केक फिल्म्स द्वारा निर्मित अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत, तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, 7 अप्रैल से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।

सिंगर जुबिन नौटियाल ने निकिता दत्ता से की गुपचुप सगाई! वायरल हो रही तस्वीर

खबर है कि जुबिन और निकिता ने गुपचुप सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में जुबिन ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं निकिता पिंक लहंगे में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस और झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में निकिता गॉर्जियस लग रही है। जुबिन घुटनों के बल बैठकर निकिता को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस मुस्कुरा रही है। निकिता भी जुबिन को रिंग पहना रही है। फैंस इन तस्वीरों को देख कर कयास लग रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि अभी तक दोनों स्टार्स ने इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पिक्चर उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है। बता दें जुबिन और निकिता ने हाल ही में सोशल मीाडिया पर अपने नए गाने की एक झलक भी शेयर की थी। तस्वीरों में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। तस्वीरें शेयर करते हुए जुबिन ने लिखा था- 'मस्त नजरों से' ये गाना 31 मार्च को रिलीज हो रहा है। फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के दफ्तर पर हुआ हमला !

द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के साथ धक्का मुक्की की खबर सामने आयी है। विवेक अग्निहोत्री ने इस बात की जानकारी दी कि द कश्मीर फाइल्स को लेकर उन्हें काफी डराया गया। दो लोग उनके दफ्तर में घुस कर मैनेजर के साथ धक्का मुक्की कर रहे थे। हालांकि इस पूरी घटना के दौरान विवेक अग्निहोत्री दफ्तर में मौजूद नहीं थे। ऐसे में यह पूरी घटना होने से विवेक अग्निहोत्री की सुरक्षा पर सवाल उठने लगा है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार विवेक अग्निहोत्री ने बातचीत में कहा कि मुझे इस फिल्म को लेकर धमकियां मिली हैं। कुछ समय पहले दो लड़के हमारे दफ्तर में घुस गए। जब वो दफ्तर में घुसे थे तो मैं और मेरी पत्नी पल्लवी जोशी वहां मौजूद नहीं थें। उन दो लोगों ने मेरे बारे में पूछा और वहां से भाग गए। विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मैंने कभी भी इस घटना के बारे में बात नहीं की। मैं ऐसे लोगों को फालतू का प्रचार नहीं देना चाहता था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia