सिनेजीवन: रिलीज हुआ अभिषेक-यामी की दसवीं का दमदार ट्रेलर और पत्रकार से बदसलूकी केस में बढ़ी सलमान की मुश्किलें!

अभिषेक बच्चन-स्टारर 'दसवीं' घोषणा के बाद से काफी चर्चा बटोर रही है। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज हो चुका है और पत्रकार के साथ बदसलूकी मामले में सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। कोर्ट ने सलमान को तलब किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की दसवीं का ट्रेलर रिलीज

अभिषेक बच्चन-स्टारर 'दसवीं' घोषणा के बाद से काफी चर्चा बटोर रही है। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में अभिषेक अपने कच्चे और देहाती जाट अवतार में धमाका करते दिखाई दे रहे हैं। यामी गौतम एक 'धाकड़' आईपीएस अधिकारी की भूमिका में शक्तिशाली किरदार में नजर आ रही हैं, जबकि निम्रत कौर अभिशेक की पत्नी के रूप में है। ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, निर्माता दिनेश विजन कहते हैं कि ट्रेलर दासवीं की प्यारी दुनिया में एक झलक है। मैडॉक ने हमेशा सामग्री आधारित सिनेमा का समर्थन किया है, और दासवीं एक संपूर्ण पारिवारिक, मनोरंजन और ज्ञानवर्धक फिल्म है।

सामाजिक कॉमेडी गंगा राम चौधरी, एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता की कहानी बताती है, जो जेल में एक नई चुनौती पाता है- शिक्षा। अब दासवीं कक्ष पास करना उनकी अगली मंजिल है। एक विचित्र बीवी के साथ और एक कठोर जेलर के साथ, इस नटखट नेता के साथ क्या होता है, फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। सितारों के प्रदर्शन पर, दिनेश कहते हैं कि अभिषेक, यामी और निम्रत ने बेहतरीन काम किया है। दर्शकों को अंत तक उन तीनों से प्यार हो जाएगा। निर्देशक तुषार जलोटा कहते हैं कि जब से हमने दासवी की कल्पना की, यह स्पष्ट था कि हमारे पास एक अनूठी फिल्म है, जो लोगों को पसंद आएगी और उन्हें ज्ञान के जादू का एहसास कराएगी। फिल्म 7 अप्रैल को जियो सिनेमा और नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम होगी।

अर्जुन कपूर नॉर्थ में करेंगे 'द लेडीकिलर' की शूटिंग

अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में 'एक विलेन 2' की शूटिंग पूरी की है। अब वह अपनी अगली फिल्म अजय बहल की 'द लेडीकिलर' की तैयारी में जुट गए हैं, जो अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू होगी। सूत्र ने बताया कि इस सस्पेंस ड्रामा की शूटिंग के लिए अर्जुन लगभग एक महीने तक नॉर्थ जाएंगे। एक सूत्र का कहना है कि मोहित सूरी की 'एक विलेन 2' की शूटिंग पूरी करने के बाद अर्जुन कोई ब्रेक नहीं ले रहे हैं। उन्होंने अजय बहल की 'द लेडीकिलर' की तैयारी शुरू कर दी है, जो अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू होगी। 'द लेडीकिलर' एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी है, जो सेल्फ डिस्ट्रेक्टिव ब्यूटी के प्यार में पड़ जाता है। अजय बहल, भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान की मुश्किलें बढ़ी, पत्रकार के साथ बदसलूकी मामले में कोर्ट ने किया तलब

कई अदालती मामलों के बीच सुपरस्टार सलमान खान को एक और नई कानूनी लड़ाई का सामना करना पड़ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने एक पत्रकार के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी, जिसके लिए अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें तलब किया है। पत्रकार अशोक पांडेय द्वारा दायर 2019 मामले में उन्हें 5 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। सलमान पर आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत आरोप लगाए गए हैं। दर्ज शिकायत के अनुसार, कथित घटना 24 अप्रैल, 2019 को हुई, जब सलमान दो बाडीगॉर्ड्स के साथ साइकिल चला रहे थे। पत्रकार ने दावा किया है कि वह कार में थे और साइकिल पर सवार सलमान खान को देखने के बाद, उन्होंने अभिनेता के बाडीगॉर्ड्स से सहमति लेने के बाद एक वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। लेकिन अभिनेता चिढ़ गये और उनके बाडीगॉर्ड्स कथित तौर पर कार में आए और पत्रकार को पीटना शुरू कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अविका गौर कजाकिस्तान में अपनी पहली फिल्म 'आई गो टू स्कूल' को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित

'बालिका वधू' फेम अविका गौर ने तुर्की में अपनी पहली कजाकिस्तान की फिल्म 'आई गो टू स्कूल' की शूटिंग की। उनका शानदार अनुभव शानदार रहा। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से खुश अविका ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए भाषा सीखी थी और वहां की संस्कृति को बेहतर ढंग से समझना था। उन्होंने इसे एक चुनौती के रूप में नहीं बल्कि सीखने के एक और अवसर के रूप में लिया।

वे कहती है कि अज्ञात भाषा और अज्ञात संस्कृति वे चीजें हैं जिनका मैंने तेलुगु फिल्म उद्योग में प्रवेश करते समय सामना किया, लेकिन अंतत: दर्शकों से मुझे जिस तरह का प्यार मिला, वह मुझे इस तथ्य के बारे में और अधिक आश्वस्त करता है कि मैं और अधिक कर सकती हूं। मुझे बहुत गर्व है कि बालिका वधू और मैंने जो टीवी में काम किया है, उसकी वजह से लोग मुझे इतना प्यार और सम्मान दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि 'आई गो टू स्कूल' एक दिलचस्प शीर्षक है। यह एक बहुत लोकप्रिय फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। श्रृंखला की पहली फिल्म एक चरित्र पर आधारित थी, जो ज्यादा अंग्रेजी नहीं जानता और केवल 'आई गो टू स्कूल' कह सकता है, और यूएस जाता है। बहुत सारे स्थानीय लोगों ने इस विशेष लाइन को पकड़ लिया और यह प्रसिद्ध हो गया।

अभिनेत्री को खुशी हुई कि उन्हें कजाकिस्तान जाने और प्रीमियर पर प्रतिक्रिया देखने और प्रशंसकों से मिलने का मौका मिला। अविका ने साझा किया कि इससे उन्हें दर्शकों को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली। फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए वह आभारी महसूस करती हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia