राजस्थान: शूटिंग के दौरान बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, जांच के लिए जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम

अभिनेता अमिताभ बच्चन राजस्थान के जोधपुर में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग कर रहे थे। मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम जोधुपर पहुंच गई है और उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही है।

By नवजीवन डेस्क

राजस्थान के जोधपुर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने पेट में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद मुंबई से विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम प्राइवेट जेट विमान से जोधपुर पहुंचकर, उनके स्वास्थ्य जांच कर रही है। खबरों के मुताबिक, जोधपुर में बढ़ते तापमान की वजह से अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने का अनुमान है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों जोधपुर में अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने खुद अपने ब्लाग पर लिखकर इसकी जानकारी दी।

बता दें कि इन दिनों जोधपुर के मेहरानगढ़ और रॉक गार्डन पर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग चल रही है। जिसके लिए पिछले दो दिनों से अमिताभ बच्चन वहीं मौजूद हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान युद्ध के सीन में भारी-भरकम कॉस्ट्यूम की वजह से उन्हें थकावट महसूस हो रही थी। बताया जा रहा है कि 13 मार्च की रात को उन्होंने मेहरानगढ़ और रॉक गार्डन पर फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया, जहां युद्ध के दृश्य फिल्माए गए थे। इसके बाद से ही अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर आई।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं आमिर के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म इसी साल 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Most Popular